1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. t20 world cup 2021 pakistani player shahnawaz dahani exited to see ms dhoni video viral ind vs pak rkt

IND vs PAK: धोनी से मिलने को बेताब हुआ ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, प्रैक्टिस एरिया में माही को देख दिया ऐसा रिएक्शन

भारतीय क्रिकेट टीम ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को टी-20 विश्व कप के मैच से पहले वैकल्पिक अभ्यास सत्र में भाग लिया, जिसमें ‘मेंटर’ महेंद्र सिंह धौनी ने थ्रोडाउन विशेषज्ञ की भूमिका निभायी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एमएस धोनी
एमएस धोनी
twitter

India vs Pakistan, T20 World Cup 2021 : टी-20 विश्व कप 2021 में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले में अब कुछ घंटों का ही समय शेष है. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में विराट कोहली की सेना पाकिस्तान के खिलाफ जारी अजेय रिकॉर्ड को बरकरार रखने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. वहीं इस महामुकाबले से पहले शुक्रवार को अलग ही नजारा देखने को मिला, जब टीम इंडिया के मेंटॉर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अचानक ही उस एरिया में पहुंच गये, जहां पाकिस्तान की टीम प्रैक्टिस कर रही थी.

बता दें कि धोनी जब टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन खत्म होने के बाद ग्राउंड से होटल की ओर जा रहे थे. धोनी पाकिस्तान के प्रैक्टिस एरिया में पहुंचे नहीं थे बल्कि वहां से गुजर रहे थे. तभी एक युवा पाकिस्तानी खिलाड़ी उन्हें करीब से देखकर जोश में आ गया. पाकिस्तान के प्रैक्टिस सेशन के दौरान युवा तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे. इतने में वहां से धोनी को गुजरते देखकर वो उनकी एक झलक को बेताब हो उठे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

भारतीय क्रिकेट टीम ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को टी-20 विश्व कप के मैच से पहले वैकल्पिक अभ्यास सत्र में भाग लिया, जिसमें ‘मेंटर’ महेंद्र सिंह धौनी ने थ्रोडाउन विशेषज्ञ की भूमिका निभायी, जबकि हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी नहीं की. अंतिम एकादश में चयन के लिए पांड्या की गेंदबाजी दुविधा का विषय बनी हुई है. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैचों में वह बल्लेबाजी में भी कोई कमाल नहीं कर सके थे. धौनी शुक्रवार को थ्रोडाउन विशेषज्ञों राघवेंद्र, नुवान और दयानंद की मदद करते दिखे. इस बीच भारत ने चार नेट गेंदबाजों को वापस भेज दिया है. स्पिनर कर्ण शर्मा, शाहबाज अहमद, के गौतम और वेंकटेश अय्यर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए वापस लौट चुके हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें