1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. t20 world cup 2021 namibia vs ireland funny runout video viral rkt

T20 World Cup में देखने को मिली कॉमेडी, एक ही गेंद पर 3 बार रनआउट होने से बचा बल्लेबाज, वीडियो वायरल

टीम को आयरलैंड से 126 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसे टीम ने दो विकेट खोकर हासिल कर लिया. टीम के लिए कप्तान गेरहार्ड इरास्मस ने नाबाद 53 रनों की पारी खेली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
T20 World Cup 2021
T20 World Cup 2021
फोटो - ट्वीटर

T20 World Cup 2021: क्रिकेट अनिश्चताओं का खेल है. लेकिन अनिश्चिताओं से भरे इसी खेल में कभी कभार कुछ ऐसा भी होता है, जो थोड़ा अजीबोगरीब लगता है. रोंगटे खड़े कर देने वाला और गुदगुदाने वाला होता है. जेन्टलमैन गेम कहे जाने वाले खेल में आपने बल्लेबाज के आउट होने के कई तरीके देखे होंगे. उनमें रनआउट भी एक हैं, जिसके कई अंदाज देखने को मिले हैं. टी-20 वर्ल्ड कप में भी कल अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला, जहां बल्लेबाज एक ही गेंद पर एक नहीं, दो नहीं, बल्कि तीन-तीन बार रनआउट होने से बच गया.

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में कल आयरलैंड और नामीबिया के बीच मैच खेला गया. इस मैच में आयरलैंड की पारी के आखिरी ओवर में मजेदार वाकया देखने को मिला , जहां नामीबिया की ओर से डेविड वीजे गेंदबाजी कर रहे थे. इस ओवर की लास्ट बॉल पर आयरलैंड के बल्लेबाज सिमी सिंह ने शॉट खेला ओर रन लेने के लिए दौड़ पड़े. यहां बॉलर वीजे ने फील्डिंग की और स्टम्प की तरफ गेंद फेंक दी. यहां विकेटकीपर गेंद को पकड़ नहीं सका था. फिर दूसरे फील्डर ने गेंद पकड़ी और दोबारा कीपर की तरफ फेंकी औक कीपर भी रन आउट करने में नाकामयाब रहा.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं मैच की बात करे तो पहली बार विश्व कप खेल रही नामीबिया ने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद कप्तान गेरहार्ड इरास्मस के नाबाद अर्धशतक से शुक्रवार को यहां आइसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप के पहले दौर के अपने अंतिम ग्रुप ए मैच में आयरलैंड को आठ विकेट से हराकर सुपर-12 में क्वालिफाइ किया. नामीबिया की टीम ग्रुप ए में श्रीलंका के साथ सुपर 12 में पहुंच गयी. आयरलैंड की टीम नामीबिया के गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से आठ विकेट पर 125 रन ही बना सकी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें