1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. t20 world cup 2021 indian doctor treated pakistani cricketer mohammad rizwan rkt

T20 World Cup: भारतीय डॉक्टर ने किया मोहम्मद रिजवान का इलाज, पाक खिलाड़ी ने दिया स्पेशल गिफ्ट

बता दें पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने सेमीफाइल मुकाबले से पहले दो रात अस्पताल के आइसीयू में भर्ती थें.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भारतीय डॉक्टर ने किया मोहम्मद रिजवान का इलाज
भारतीय डॉक्टर ने किया मोहम्मद रिजवान का इलाज
फोटो - ट्वीटर

टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2021) में शानदार प्रदर्शन करने वाली पाकिस्तानी टीम (Pakistan Cricket Team) सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया (Australia) से हारकर बाहर हो गई. गुरूवार को खेले गये सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से पाकिस्तान को पांच विकेट से करारी शिकस्त दी.भले ही इस मुकाबले में पाकिस्तान की हार मिली हो पर इस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया है. हम बात कर रहे हैं सेमीफाइल में शानदार प्रदर्शन करने वाले पाक खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की.

मोहम्मद रिजवान के जज्बे की तारीफ हर तरफ हो रही है. बता दें पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने छाती में गंभीर संक्रमण के कारण यहां दो रात एक अस्पताल के आइसीयू में बितायी थीं, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 विश्व कप सेमीफाइनल में खेलने पर जोर दिया और फिर टीम के लिए सबसे ज्यादा रन भी जुटाये, पर उन्हें इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान के टीम डॉक्टर नजीब सोमरू ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में इसका खुलासा किया.

बता दें कि भारत के साहीर सैनलाब्दीन ने तैनात थे और उन्होंने रिजवान का इलाज किया. भारतीय डॉक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया कि रिजवान आईसीयू में कह रहे थे कि मुझे खेलना है. मालूम हो कि गुरुवार को सेमीफाइनल से कुछ देर पहले बल्लेबाजी सलाहकार मैथ्यू हेडन ने बस इतना कहा था कि विकेटकीपर बल्लेबाज अस्पताल में भर्ती है. उन्होंने जिक्र नहीं किया था कि रिजवान आइसीयू में है. सोमरू ने कहा : रिजवान को नौ नवंबर को फेफड़े में गंभीर संक्रमण हो गया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने आइसीयू में दो रात बितायीं. वह शानदार तरीके से उबरे और मैच से पहले वह बिलकुल फिट लग रहे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें