21 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हरभजन सिंह सहित तीन क्रिकेटरों ने की मां वैष्णो देवी के दर्शन, जानें पूरी खबर

जम्मू में लीजेंड्स लीग टी-20 क्रिकेट खेलने पहुंचे सुरेश रैना, हरभजन सिंह और एस. श्रीसंथ सहित कई पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों ने रियासी जिले में त्रिकुटा पहाड़ियों पर स्थित माता वैष्णो देवी के दर्शन किए तथा पूजा-अर्चना की.

जम्मू में लीजेंड्स लीग टी-20 क्रिकेट खेलने पहुंचे सुरेश रैना, हरभजन सिंह और एस. श्रीसंथ सहित कई पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों ने रियासी जिले में त्रिकुटा पहाड़ियों पर स्थित माता वैष्णो देवी के दर्शन किए तथा पूजा-अर्चना की. गौतम गंभीर, मोहम्मद कैफ, इरफान पठान, शेन वॉटसन, एरन फिंच, तिलकरत्ने दिलशान, क्रिस गेल, हाशिम अमला, मोर्ने मोर्कल सहित 100 से अधिक पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर लीजेंड्स टी20 लीग के दूसरे सीजन में भाग लेने के लिए जम्मू में हैं. अधिकारी ने बताया कि कटरा पहुंचने पर क्रिकेटरों के दल का कटरा स्पोर्ट्स क्लब की ओर से स्वागत किया गया. उन्होंने कहा कि इसके बाद खिलाड़ियों ने सांझीछत के लिए उड़ान भरी, जहां से वे गुफा मंदिर के लिए रवाना हुए. उन्होंने बताया कि मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद क्रिकेटरों ने भैरों बाबा मंदिर में प्रार्थना के लिए भैरों घाटी का दौरा किया तथा शाम में वे जम्मू लौट आए. हरभजन सिंह ने मंदिर के लिए रवाना होने से पहले कटरा में संवाददाताओं से कहा, ‘मैं माता वैष्णो देवी का आशीर्वाद लेने के लिए यहां आया हूं. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे गुफा मंदिर में पूजा करने का अवसर मिला.’ जम्मू में खेलने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, भारत के पूर्व स्पिनर ने कहा, ‘कई वर्षों बाद यहां मैच का आयोजन हो रहा है इसलिए लोग मैचों को लेकर उत्साहित हैं. हमें यहां खेलने में मजा आ रहा है.’ लीजेंड्स लीग टूर्नामेंट के कुल चार मुकाबले जम्मू में खेले जा रहे हैं. पहला मैच सोमवार को खेला जा चुका है, वहीं बाकी बचे तीन मुकाबले बुधवार, बृहस्पतिवार और शुक्रवार को खेले जाएंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें