1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. sri lanka team airplane makes emergency landing in india thiruvananthapuram international airport ind vs sl rkt

टीम इंडिया के खिलाफ मुकाबले से पहले अचानक भारत पहुंची श्रीलंकन टीम, सामने आयी बड़ी वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अचानक भारत पहुंची श्रीलंकन टीम
अचानक भारत पहुंची श्रीलंकन टीम
फोटो - ट्वीटर

India Tour OF Sri lanka: कप्तान शिखर धवन के नेतृत्व वाली टीम इंडिया वाइट बॉल सीरीज के लिए श्रीलंका पहुंचने के बाद जमकर अभ्यास कर रही है. 13 जुलाई को शुरू होने वाले सीरीज के पहले टीम इंडिया ने आपस में ही दो इंट्रा स्क्वाड मैच खेल चुकी है. वहीं इस सीरीज के शुरू होने से पहले ही श्रीलंकन टीम के विवाद कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. इंग्लैंड दौरा खत्म होने के बाद स्वदेश लौट रही श्रीलंकन टीम अचानक से इंडिया आ पहुंची. जी हां आप सही सुन रहे हैं श्रीलंकन टीम देश लौटने के बजाय भारत आना पड़ा.

बता दें कि श्रीलंकन टीम जब इंग्लैंड से वापस आ रही थे कि तभी रास्ते में उनके फ्लाइट का ईंधन खत्म हो गया और विमान को भारत में इमरजेंसी लैंडिंग कराना पड़ा. लंदन से कोलंबो आते समय रास्त में ईंधन खत्म होने के बाद टीम के फ्लाइट को इमरजेंसी में केरल के तिरुवनंतपुरम इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंडिंग कराना पड़ा. इस बात की जानकारी श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर ने खुद दी. उन्होंने बताया कि श्रीलंका लौटते वक्त उनके विमान का ईंधन खत्म हो गया था जिसकी वजह से उसकी लैंडिंग भारत में करनी पड़ी.

मालूम हो कि फिलहाल श्रीलंकाई टीम अपने देश की राजधानी कोलंबो पहुंच चुकी है और सभी खिलाड़ी होटल में कोरेंटिन हैं. इंग्लैंड से लौटते ही सभी खिलाड़ियों को एक होटल में क्वारंटीन कर दिया गया है क्योंकि इंग्लिश टीम के 7 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थें. बता दें कि भारत 13 जुलाई से तीन वनडे और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में श्रीलंका के साथ भिड़ेगा. धवन को राहुल द्रविड़ की कोचिंग वाली टीम का कप्तान बनाया गया है, वहीं सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार श्रीलंका के लिए मेन इन ब्लू के नए उप-कप्तान हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें