1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. sri lanka cricketers struggling to pay emis home installments and other bills amid contract standoff with cricket board ind vs sl rkt

IND vs SL: आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं श्रीलंकाई खिलाड़ी, घर की किस्त, EMI और बिल भी नहीं दे पा रहे क्रिकेटर्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
India vs Sri Lanka
India vs Sri Lanka
twitter

India Vs Sri Lanka: श्रीलंकाई क्रिकेट में अभी कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. पहले इंग्लैंड और अब भारत से सीरीज गंवाने के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सवाल उठ रहे हैं. श्रीलंकाई क्रिकेट हाल में जो सबसे बड़ा विवाद खिलाड़ियों के अनुबंध को ले कर रहा है. कई खिलाड़ियों ने नए अनुबंधों पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं और अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि खिलाड़ियों को होम इंश्योरेंस और ईएमआई यानी किस्त चुकाने में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

श्रीलंकाई दैनिक द संडे मॉर्निंग की एक रिपोर्ट के अनुसार श्रीलंका के कई खिलाड़ी हैं जो अनुबंधों की कमी के कारण अपनी ईएमआई, बिल और घर की किस्तों का भुगतान करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. उन्होंने बोर्ड से अनुबंधों का सम्मान करने और अपने पिछले बकाया को भी चुकाने का आग्रह किया है. खिलाड़ियों ने बोर्ड से अपने पिछले बकाया को भी चुकाने का आग्रह किया है. यहीं नहीं रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि खिलाड़ियों के लिए अपने माता-पिता के लिए घर की किस्त और बीमा तक का भुगतान करना मुश्किल है. कुछ ने तो अपनी शादियां भी रोक दी हैं.

बता दें कि बोर्ड और कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों के बीच चल रहे अनुबंध विवाद के कारण, श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) वर्तमान में खिलाड़ियों को दौरे के आधार पर अनुबंधों की पेशकश कर रहा है और अभी तक आधिकारिक वार्षिक अनुबंध जारी नहीं किया है. कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों को छोड़कर, श्रीलंकाई टीम ने कथित तौर पर एसएलसी को पत्र लिखकर पुष्टि की है कि वे अब अपने वार्षिक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार हैं. बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच अनुबंध विवाद इस साल जनवरी से चल रहा है और बोर्ड के कई प्रयासों के बावजूद कोई समाधान नहीं निकला है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें