1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. sourav ganguly wanted to send show cause notice to virat kohli big disclosure in report avd

Ganguly vs Kohli: विराट कोहली को शो कॉज नोटिस भेजना चाहते थे सौरव गांगुली ? रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले विराट कोहली को शो कॉज नोटिस भेजने की तैयारी चल रही थी. क्योंकि विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले सौरव गांगुली के बयान को खारिज कर दिया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली
विराट कोहली
twitter

विराट कोहली (virat kohli) और बीसीसीआई (BCCI) के बीच हाल के दिनों में विवाद काफी हद तक बढ़ गया था. तल्खियां इतनी बढ़ गयी थी कि विराट कोहली को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली शो कॉज नोटिस भेजने की तैयारी में थे.

अंग्रेजी मीडिया इंडिया अहेड न्यूज के हवाले से खबर है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले विराट कोहली को शो कॉज नोटिस भेजने की तैयारी चल रही थी. क्योंकि विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले सौरव गांगुली के उस बयान को खारिज कर दिया था, जिसमें बीसीसीआई अध्यक्ष ने बताया था कि उन्होंने विराट कोहली को टी20 टीम की कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए कहा था. विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उनसे सौरव गांगुली की कप्तानी को लेकर कोई बात नहीं हुई. न ही उन्हें वनडे टीम की कप्तानी से हटाये जाने के बारे में पहले बताया गया था.

विराट कोहली के इसी बयान के बाद बीसीसीआई से उनकी तल्खी बढ़ गयी. बाद में दक्षिण अफ्रीका में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 1-2 से हारने के 24 घंटे के बाद विराट कोहली ने टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया.

खबर के अनुसार कप्तानी छोड़ने से पहले विराट कोहली ने बीसीसीआई सचिव जय शाह को फोन किया था और अपने फैसले के बारे में बताया था. लेकिन विराट ने सौरव गांगुली को फोन नहीं किया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विराट कोहली को सौरव गांगुली शो कॉज नोटिस करने वाले थे. उन्होंने इस बारे में बोर्ड से बैठक में सलाह भी की थी. हालांकि बाद में कोहली को नोटिस नहीं भेजा गया. अगर ऐसा होता तो यह अपने आप में अनोखा मामला होता.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें