1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. sourav ganguly daughter sana ganguly including 4 people corona positive avd

Coronavirus: सौरव गांगुली के घर से आयी बुरी खबर, बेटी सना गांगुली समेत 4 लोग कोरोना पॉजिटिव

सौरव गांगुली की बेटी सना के अलावा चाचा देबाशीष गांगुली, जो कैब के ट्रेजरार भी हैं. इसके अलावा भाई शुव्रदीप गांगुली और जुइन गांगुली कोरोपा रिपोर्ट में पॉजिटिव आयी हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सौरव गांगुली
सौरव गांगुली
twitter

बीसीसीआई अध्यक्ष और भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के घर से एक बुरी खबर सामने आ रही है. खबर है कि उनकी बेटी सना गांगुली (Sana Ganguly) समेत घर के 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. जिसके बाद सभी को होम आइसोलेशन में रखा गया है.

inside sport के अनुसार सौरव गांगुली की बेटी सना के अलावा चाचा देबाशीष गांगुली, जो कैब के ट्रेजरार भी हैं. इसके अलावा भाई शुव्रदीप गांगुली और जुइन गांगुली कोरोपा रिपोर्ट में पॉजिटिव आयी हैं.

खबर ये भी है कि सौरव गांगुली की बेटी सना में कोरोना वायरस के लक्ष्ण बेहद मामूली हैं. उन्हें घर पर ही कोरेंटिन कर दिया गया है. मालूम हो कुछ दिनों पहले सौरव गांगुली भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे. जिसके बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

हालांकि अब खबर है कि सौरव गांगुली पूरी तरह से कोरोना से उबर चुके हैं. उन्होंने अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है और घर पर ही आईसोलेशन में हैं. अस्पताल की ओर से पिछले दिनों बताया गया था कि गांगुली को कोरोना के डेल्टा प्लस वेरियंट ने संक्रमित किया था.

अस्पताल के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि गंभीर नहीं होने के कारण सौरव गांगुली चार दिन बाद छुट्टी दे गयी. अधिकारी ने कहा, गांगुली के नमूनों की जांच में डेल्टा प्लस स्वरूप पॉजिटिव मिला है. गांगुली को ओमिक्रॉन स्वरूप के लिए जांच में निगेटिव आने के बाद शुक्रवार 31 दिसंबर को छुट्टी दे दी गई थी.

गांगुली को इस साल के शुरू में दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हृदय संबंधी कुछ समस्याओं के कारण उनकी आपात एंजियोप्लास्टी की गयी थी. उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली भी इस साल के शुरू में कोरोना से संक्रमित हो गये थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें