1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. smriti mandhana hit ms dhoni famous helicopter shot game is not of boys and girls but of stamina avd

स्मृति मंधाना ने लगाया धोनी का फेमस हेलीकॉप्टर शॉट, कहा- गेम लड़के-लड़कियों का नहीं स्टेमिना का, देखें VIDEO

स्मृति मंधाना ने धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट खेलते हुए अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मंधाना कई शॉट खेलते हुए नजर आ रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्मृति मंधाना
स्मृति मंधाना
Smriti Mandhana instagram

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) इस समय चर्चा में हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को अपना आदर्श मानने वाली मंधाना ने हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर फैन्स का दिल जीत लिया है.

स्मृति मंधाना ने धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट खेलते हुए अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में स्मृति मंधाना कई शॉट खेलते हुए नजर आ रही हैं. जिसमें स्क्वायर कट, स्ट्रेट ड्राइव, स्वीप शॉट, हेलीकॉप्टर शॉट और हुक शॉट शामिल हैं.

धोनी के फेमस हेलीकॉप्टर शॉट खेलते हुए मंधाना ने बड़ा संदेश भी दे दिया और कहा, गेम लड़के और लड़कियों का नहीं, स्टेमिना का होता है. दरअसल मंधाना धोनी का फेवरेट शॉट एक ऐड शूट के दौरान खेला.

स्मृति मंधाना धोनी की बड़ी फैन हैं. जब धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था, उस समय मंधाना ने कहा था कि धोनी ने युवाओं को बेहतर क्रिकेटर बनने के लिए प्रेरित किया है. मंधाना ने आगे कहा था कि धोनी एक बेहतरीन खिलाड़ी होने के साथ-साथ बेहतर इंसान भी हैं.

मंधाना का क्रिकेट करियर

स्मृति मंधाना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 2013 में कदम रखा था. उस समय से वो लगातार भारतीय टीम का अहम हिस्सा रही हैं. उन्होंने अबतक भारत की ओर से 4 टेस्ट, 62 वनडे और 84 टी20 मुकाबले खेले हैं. जिसमें उन्होंने टेस्ट में 1 शतक और दो अर्धशतक की मदद से 325, 4 शतक और 19 अर्धशतक की मदद से वनडे में 2377 रन और 14 अर्धशतक की मदद से टी20 में 1971 रन बनाये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें