1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. shikhar dhawan hold bhuvneshwar kumar neck yuzvendra chahal was stunned to see video viral avd

शिखर धवन ने गुस्से में पकड़ ली भुवनेश्वर कुमार की गर्दन, युजवेंद्र चहल देख रह गये दंग, वीडियो वायरल

शिखर धवन अपने साथी खिलाड़ी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) का गुस्से में गर्दन पकड़े दिखायी पड़ रहे हैं. जब धवन भुवी का गर्दन पकड़ रहे थे, उस समय वहां पर स्पिनर युजवेंद्र चहल भी नजर आ रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिखर धवन
शिखर धवन
instagram

टीम इंडिया में गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्हें टी20 वर्ल्ड कप, न्यूजीलैंड दौरा फिर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर रखा गया. हालांकि वनडे सीरीज के लिए उन्हें टीम में शामिल किया गया है.

इधर टीम में वापसी की इंतजार में शिखर धवन दिन-रात जमकर अभ्यास कर रहे हैं. वर्कआउट करते हुए उन्होंने कई फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं. लेकिन इस बीच शिखर धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें गब्बर का गुस्सा नजर आ रहा है.

वीडियो में शिखर धवन अपने साथी खिलाड़ी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) का गुस्से में गर्दन पकड़े दिखायी पड़ रहे हैं. जब धवन भुवी का गर्दन पकड़ रहे थे, उस समय वहां पर स्पिनर युजवेंद्र चहल भी नजर आ रहे हैं. लेकिन युजी चहल धवन को ऐसा करते देख काफी डरे हुए दिख रहे हैं और खुद को छुपाने की कोशिश करते दिख रहे हैं.

वीडियो में शिखर ने भुवनेश्वर का गर्दन पकड़ा, तो भुवी ने भी अपना तेवर दिखाया और जोर से धवन का हाथ गर्दन से हटा लिया और गब्बर को घुरकर देखते भी हैं.

आप सोच रहे होंगे कि धवन और भुवी के बीच कोई झगड़ा चल रहा है, तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. क्योंकि तीनों भारतीय खिलाड़ी मस्ती करने के लिए ऐसा वीडियो बनाया है. तीनों खिलाड़ी डिनर टेबल पर मस्ती करते हुए यह वीडियो शेयर किया.

धवन ने वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है और साथ में मजेदार कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में धवन ने लिखा, फास्ट बॉलर और बैट्समेन में बड़ा फर्क होता है और पीछे स्पिनर से दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ रहा. गौरतलब है कि तीनों खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वनडे सीरीज में टीम में शामिल किया गया है. तीन फिलहाल टीम से बाहर हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें