1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. shikhar dhawan first reaction after divorce wife aesha mukerji know about their love story avd

Shikhar Dhawan Divorce: तलाक के बाद शिखर धवन का आया पहला रिएक्शन, कह दी बड़ी बात

Shikhar Dhawan Divorce तलाक के बाद टीम इंडिया में गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन की पहली प्रतिक्रिया भी आ गयी है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने अपनी एक शानदार तसवीर भी पोस्ट किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तलाक के बाद शिखर धवन का आया पहला रिएक्शन
तलाक के बाद शिखर धवन का आया पहला रिएक्शन
instagram

Shikhar Dhawan Divorce: टीम इंडिया के सबसे उम्रदराज कप्तान शिखर धवन अपनी निजी लाइफ को लेकर इस समय काफी चर्चा में हैं. दरअसल उन्होंने अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक ले लिया है. इस बात की जानकारी मीडिया में तब आयी जब आयशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक भावुक तसवीरें साथ लंबा पोस्ट किया.

आयशा ने अपने पोस्ट के जरिये बताया कि धवन और उनके बीच 9 साल का लंबा रिश्ता टूट गया है. दोनों अब अलग हो चुके हैं. आयशा का इंस्टाग्राम पोस्ट तेजी से वायरल हुआ. उसके बाद तो मानो भूचाल ही आ गया. सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार धवन और आयशा से यह पूछ रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि दोनों को तलाक लेने की जरूरत पड़ गयी.

इधर तलाक के बाद टीम इंडिया में गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन की पहली प्रतिक्रिया भी आ गयी है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने अपनी एक शानदार तसवीर भी पोस्ट किया.

तसवीर के साथ धवन ने लिखा, किसी भी मुकम को पाने के लिए पूरा जान, समझ, दिल लगता है. प्यार होना चाहिए अपने काम की ओर, तभी बरकत आती है और आनंद भी. धवन ने आगे लिखा, अपने सपनों को हकीकत में बदलने के लिए लगातार मेहनत करते रहें.

आयशा ने अपनी एक भावुक तसवीर पोस्ट की, जिसमें उनके चेहरे पर आंसू की बूंदें साफ नजर आ रही हैं. उन्होंने लिखा, जब पहली बार मेरा तलाक हुआ था तो मैं बहुत डरी हुई थी और तबाह हो गई थी. मुझे लग रहा था कि मैं नाकामयाब हो गई और तब मैं गलत कर रही थी.

मुझे लग रहा था कि मैंने सबको नीचा दिखाया है और मतलबी महसूस करने लगी थी. पहली बार तलाक के बाद मुझे लगता था कि मैंने अपने माता-पिता और बच्चों को निराश किया है. मुझे तो यहां तक लगने लगा था कि मैंने भगवान को भी नीचा दिखा रही हूं. लगता था तलाक वाकई बहुत गंदा शब्द है.

गौरतलब है कि शिखर धवन ने 2012 में अपने से 10 साल बड़ी और दो बच्चों की मां आयशा के साथ शादी की थी. आयशा एंग्लो इंडियन हैं. उनके पिता भारतीय हैं, जबकि मां ब्रिटिश मूल की हैं. आयशा की पहली शादी ऑस्ट्रेलिया के एक कारोबारी के साथ हुई थी. आयशा एक किकबॉक्सर रही हैं. उन्होंने नेशनल और इंटरनेशनल प्रतियोगिताओं में हिस्सा भी लिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें