1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. sheffied shield queensland cricket team cricketing gear stolen from van in australia rkt

चोरों ने क्रिकेट टीम पर बोला धावा, होटल से चुरा ले गये सारा सामान, अब क्रिकेटर ने किया भावुक अपील

चोरी का शिकर क्वींसलैंड की टीम को होना पड़ा. यह टीम शेफील्ड शील्ड (Sheffield Shield) टूर्नामेंट के तहत तस्मानिया के खिलाफ मैच के लिए एडिलेड में थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चोरों ने क्रिकेट टीम पर बोला धावा
चोरों ने क्रिकेट टीम पर बोला धावा
फोटो - इंस्टाग्राम

क्रिकेट के मैदान से हम आए दिन कुछ न कुछ अजीबोगरीब खबरें सुनते हैं पर अगर किसी टीम को 3 दिन बाद क्रिकेट मैच खेलना हो और उसके खिलाड़ियों के किट बैग चोरी हो जाए तो उस टीम का क्या हाल होगा. ऐसा ही कुछ वाक्या घटा है ऑस्ट्रेलिया में. ऑस्ट्रेलिया में चोर एक क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का सामान चुराकर ले गए. चोरी क्रिकेट टीम की वैन से हुई. मामला ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड शहर का है.

बता दें कि मामला ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड शहर में चोर एक क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का सामान चुराकर ले गए. चोरी क्रिकेट टीम के वैन से हुई जो होटल के बाहर खड़ थी. होटल के बाहर खड़ी गाड़ को देखते ही चोरों ने इस पर हाथ साफ कर दी. बता दें कि चोरों के इस हरकत कि जो टीम शिकार हुई है वह क्वींसलैंड की टीम है. बता दें कि यह टीम शेफील्ड शील्ड (Sheffield Shield) टूर्नामेंट के तहत तस्मानिया के खिलाफ मैच के लिए एडिलेड में थी.

जानकारी के मुताबिक क्वींसलैंड टीम ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी है और चोरों को दबोचने की तलाश तेज हो गई है.क्वींसलैंड टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जिमी पियरसन ने चोरी से जुड़ी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इसमें टीम की वैन खड़ी नजर आ रही है और उसका कांच टूटा दिख रहा है. इसी वैन से खिलाड़ियों की किट चोरी हुई है. जानकारी के मुताबिक टीम की वैन होटल की पार्किंग के बाहर खड़ी थी और चोरों ने मौका पाकर किट बैग पर हाथ साफ कर लिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें