1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. sachin tendulkar daughter sara modelling debut photos and videos viral rkt

सारा तेंदुलकर ने मॉडलिंग की दुनिया में रखा कदम ! सामने आयी ग्लैमरस तस्वीरें

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह एक कंपनी के एड में नजर आ रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सारा तेंदुलकर
सारा तेंदुलकर
फोटो - सारा इंस्टाग्राम

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया है. सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह एक कंपनी के लिए मॉडलिंग करती हुई नजर आ रही हैं.

सारा तेंदुलकर
सारा तेंदुलकर
फोटो - सारा इंस्टाग्राम

बता दें कि सारा तेंदुलकर ने एक क्लॉथिंग ब्रांड के लिए मॉडलिंग किया है. सारा अपने सोशल मीडिया अकांउट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां अपने फोटो वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में सारा ने अपने मॉडलिंग का वीडियो भी शेयर किया है.

सारा तेंदुलकर
सारा तेंदुलकर
फोटो - सारा इंस्टाग्राम

सारा तेंदुलकर के साथ इस एड वीडियो में दो और मॉडल भी नज़र आ रही हैं. कंपनी की ओर से भी सारा तेंदुलकर को लॉन्च करते हुए फोटो पोस्ट की गई है. हाल ही में सारा तेंदुलकर की एक स्पेशल डेट नाइट फोटो भी वायरल हुई थी. जिसमें वह बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के साथ नज़र आ रही थीं.

सारा तेंदुलकर
सारा तेंदुलकर
फोटो - सारा इंस्टाग्राम

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Master Blaster Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर फैंस से जुड़े रहने के पोस्ट भी करती रहती हैं. सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

सारा तेंदुलकर
सारा तेंदुलकर
फोटो - ट्वीटर

सारा ने हाल ही में लंदन से अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है. इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता कि वो बॉलीवुड में आएंगी या किसी और फील्ड में करियर बनाएंगी. हालांकि फैंस का कहना है कि सारा अगर बॉलीवुड में आ गईं तो बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात दे देंगी.

सारा तेंदुलकर
सारा तेंदुलकर
instagram

सारा तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर अपने पहले प्यार का खुलासा करके खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इंस्टाग्राम पर सारा ने जो फोटो शेयर की थी उसमें वो अपनी मां के संग नजर आ रही थीं. उस फोटो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा था घर वही है- वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और उनसे मैं बहुत ज्यादा प्यार करती हूं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें