1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. rohit sharma and ajinkya rahane lost their lives due to ravindra jadeja jadeja foolish act in front of cheetah rkt

जब जंगल में जडेजा ने चीते के सामने कर दी थी बड़ी गलती, रोहित शर्मा और रहाणे की जा सकती थी जान, हिटमैन ने सुनाया डरावना किस्सा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रोहित और रहाणे अपने परिवार के साथ
रोहित और रहाणे अपने परिवार के साथ
फोटो - सोशल मीडिया

रविंद्र जडेजा (Ravindra jadeja) की गिनती टीम इंडिया के मस्तमौला क्रिकेटर्स में की जाती है. मैदान पर अपने अनोखे अंदाज के लिए मशहूर जड्डू की ऐसी ही एक शरारत के चलते एक बार रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की जान पर बन आई थी. रवींद्र जडेजा ने एक बार दक्षिण अफ्रीका में चीतों के साथ रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे और उनकी पत्नियों को गहरी परेशानी में डाल दिया था. जडेजा के इस हरकत के वजह से रोहित को अपने साथी को पंच मारने का मन किया था.

यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे दोनों एक टॉक शो में किया था. 'व्हाट द डक' में एंकर से बातचीत के दौरान क्रिकेटर्स ने बताया कि कैसे साउथ अफ्रीकी दौरे पर रवींद्र जडेजा ने कुछ ऐसी गलती की थी जिसके कारण परिवार समेत उनकी जान जा सकती थी. साल 2018 के शुरुआत में, भारत तीन टेस्ट, छह एकदिवसीय और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला के लिए दक्षिण अफ्रीका गया था. हालांकि भारत ने पहले दो टेस्ट गंवाए, लेकिन तीसरे में उन्होंने इसे जीता और इसके बाद एकदिवसीय और टी20ई दोनों श्रृंखलाएं भी जीत ली.

रोहित शर्मा और रहाणे की जा सकती थी जान

उस दौरे के दौरान ही रोहित अपनी पत्नी रितिका सजदेह, अजिंक्य रहाणे अपनी वाइफ राधिका और जडेजा एक जंगल सफारी के लिए गए थे, जहाँ जडेजा की थोड़ी सी मस्ती उन सभी के जान पर बन आयी थी. रोहित ने खुद इस घटना के बारे में बताया और चेतावनी दी कि ''आपको जडेजा के साथ कभी भी कहीं नहीं जाना चाहिए.'' रोहित ने बताया कि हम सबके जंगल पहुंचने पर नजारा कुछ और ही दिखा. उनसे करीब 20 से 25 मीटर की दूरी पर दो चीतों ने शिकार किया था और वो उसे खाने में व्‍यस्‍त थे.

जडेजा ने चीते के सामने कर दी थी बड़ी गलती

रोहित ने कहा कि जब चीता खाना खा रहे थे, तब उन्‍हें परेशान नहीं करना चाहिए, मगर जडेजा ने वहां अजीब शोर मचाना शुरू किया और उसे बुलाने लगे, जिससे चिता उनकी तरफ आने लगे, रोहित ने कहा कि यह जडेजा की वजह से हुआ. हमने कहा, 'तुम क्या कर रहे हो?! हम जंगल में हैं. अगर चीते हमें देखते हैं, तो वे हमें अपना शिकार बना लेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें