29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

RCB vs UPW, WPL 2023: स्मृति मंधाना ने ली हार की जिम्मेदारी, आरसीबी की लगातार चौथी हार

RCB vs UPW WPL 2023 । टीम इंडिया की उपकप्तान और आरसीबी की उपकप्तान स्मृति मंधाना ने महिला प्रीमियर लीग में अपनी टीम की हार की जिम्मेदारी ली है. उन्होंने गेंदबाजों का बचाव किया और कहा कि शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी में सुधार की जरूरत है. हम लगातार विकेट गिरने से नहीं बचा पा रहे हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की कप्तान स्मृति मंधाना ने कहा कि शुक्रवार को महिला प्रीमियर लीग में खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के बाद टीम को लगातार चौथी हार की जिम्मेदारी वह ले रही हैं. पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी 138 रन पर आउट हो गया. फिर यूपी वारियर्स ने ब्रेबोर्न स्टेडियम में 7 ओवर शेष रहते हुए 10 विकेट से जीत हासिल की. इस हार ने आरसीबी के आगे बढ़ने की संभावनाओं पर पानी फेर दिया है. अंक तालिका में आरसीबी सबसे नीचे पहुंच गया है.

मंधाना ने कही यह बात

हार के बाद स्मृति मंधाना ने कहा कि “मुझे लगता है कि पिछले चार मैचों में यह हो रहा है. हम अच्छी शुरुआत करते हैं और हम विकेटों का एक समूह खो देते हैं. मैं भी दोष लूंगी. शीर्ष क्रम के बल्लेबाज के रूप में, हमें बोर्ड पर रन बनाने की जरूरत है. मंधाना ने खेल के बाद गेंदबाजों का बचाव किया. यूपीडब्ल्यू की कप्तान एलिसा हीली ने 47 गेंदों में नॉटआउट 96 रनों की शानदार पारी खेली और उनकी टीम ने टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की.

Also Read: RCB vs UPW, WPL 2023: यूपी वारियर्स ने आरसीबी को 10 विकेट से रौंदा, एलिस हीली ने जड़े 96 रन, देखें तस्वीरें
बताया क्या था मैच का प्लान

मंधाना ने बीच के ओवरों की योजनाओं के बारे में कहा कि हमने इस मैच से पहले इसके बारे में बात की थी कि हम प्रति ओवर 7-8 रन लेने की कोशिश करेंगे, लेकिन यह आज काम नहीं आया. शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के रूप में, हमें अच्छी बल्लेबाजी करने की जरूरत है और बचाव के लिए एक अच्छा टोटल बनाना होगा. हम एक संतुलित टीम पाने की कोशिश कर रहे हैं जो हमें एक गेम जीता सके. मैंने लगभग सभी खिलाड़ियों से बात करने की कोशिश की है, उन्हें उत्साहित किया है और मुझे इसे जारी रखना है. पिछला सप्ताह कठिन रहा है.

यूपी अंक तालिका में तीसरे नंबर पर

भारत के उप-कप्तान ने कहा कि एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर के रूप में हमने पहले भी इन परिस्थितियों का सामना किया है. मैं हमेशा मानती हूं कि आपको खुद बैठना होगा और अपनी गलतियों में सुधार करना होगा. हीली और उनकी सलामी जोड़ीदार देविका वैद्य (31 गेंदों में नाबाद 36) ने अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए पहले विकेट के लिए नाबाद 139 रनों की साझेदारी की. इस जीत ने यूपी को अंक तालिका में तीसरे नंबर पर पहुंचा दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें