1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ravi shastri big statement on sourav ganguly rahul dravid vvs laxman sachin tendulkar world cup amh

द्रविड़, गांगुली, लक्ष्मण, कुंबले ने नहीं जीते वर्ल्ड कप, इसका मतलब! सचिन पर रवि शास्त्री ने कह दी ये बात

रवि शास्त्री कहा कि अबतक केवल दो खिलाडी ही वर्ल्ड कप ला सके...खेल की भावना आपको दिखानी होगी. आपको अंत तक अपने खेल में ध्यान केंद्रीत करना ही होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ravi Shastri
Ravi Shastri
PTI

टीम इंडिया में चल रही हलचल के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बड़ी बात कही है. शास्त्री ने टीम इंडिया और खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर कहा कि बताइए, कौन सी टीम इतने समय तक अच्छा प्रदर्शन कर सकी है. पिछले कई साल में... वर्ल्ड कप बड़े-बड़े खिलाड़ी जीतने में असमर्थ रहें....

सौरव गांगुली ने वर्ल्ड कप नहीं जीता

आगे उन्होंने कहा कि सौरव गांगुली ने वर्ल्ड कप नहीं जीता... राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण वर्ल्ड कप नहीं ला सके, अनिल कुंबले और रोहित शर्मा भी वर्ल्ड कप नहीं जीतकर ला पाये.. इसका मतलब ये नहीं है कि वे खराब खिलाड़ी की श्रेणी में आते हैं. सचिन तेंदुलकर को भी जीतने से पहले 6 वर्ल्ड कप खेलने पड़े.

केवल दो खिलाडी ही वर्ल्ड कप ला सके

रवि शास्त्री कहा कि अबतक केवल दो खिलाडी ही वर्ल्ड कप ला सके...खेल की भावना आपको दिखानी होगी. आपको अंत तक अपने खेल में ध्यान केंद्रीत करना ही होगा. उन्होंने कहा कि मैं 7 साल टीम के साथ था, अब 3 महीने मैं आराम करना चाहता हूं. उसके बाद जो क्रिकेट चल रहा होगा उसके बारे में बात करूंगा...पीछे जो चला गया उसके बारे में मुझे कोई बात नहीं करनी... भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने आगे कहा कि मैं किसी सार्वजनिक मंच पर अपने किसी खिलाड़ी की बात नहीं करने की इच्छा रखता हूं.

हमें भी अच्छा प्रदर्शन चाहिये

इधर दक्षिण अफ्रीका दौरे पर शर्मनाक प्रदर्शन पर मंथन करते हुए भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा है कि खिलाड़ियों को स्थिरता और सुरक्ष मिलेगी...लेकिन उनसे भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद हमें है. आपको बता दें कि भारत को टेस्ट श्रृंखला में 1-2 और वनडे में 0-3 से करारी हार झेलनी पड़ी है जिसके बाद टीम के प्लेयर निशाने पर हैं.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें