1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. pakistan cricket is alive because of india otherwise it would have been on the road rameez raja pain spilled avd

भारत के चलते पाकिस्तान क्रिकेट जिंदा, नहीं तो होते सड़क पर, छलका रमीज राजा का दर्द

Rameez Raja PCB alive because of India रमीज राजा ने अपने तेवर को नरम करते हुए कहा कि भारत अगर नहीं होता तो पाकिस्तान क्रिकेट सड़क पर होता. सीनेट की स्थायी समिति के साथ बैठक में रमीज राजा ने कहा, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड आईसीसी की 50 प्रतिशत फंडिंग से चलता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भारत के चलते पाकिस्तान क्रिकेट जिंदा
भारत के चलते पाकिस्तान क्रिकेट जिंदा
twitter

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने भारत और बसीसीआई को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के अचानक दौरा रद्द करने से बौखलाये राजा ने भारत पर बड़ा निशाना साधा था, लेकिन अब उन्होंने उनकी भाषा बदल गयी है.

रमीज राजा ने अपने तेवर को नरम करते हुए कहा कि भारत अगर नहीं होता तो पाकिस्तान क्रिकेट सड़क पर होता. सीनेट की स्थायी समिति के साथ बैठक में रमीज राजा ने कहा, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड आईसीसी की 50 प्रतिशत फंडिंग से चलता है. जबकि आईसीसी को 90 प्रतिशत फंडिंग भारत से होता है.

राजा ने कहा कि उन्हें इस बात का डर है कि अगर भारत आईसीसी को फंडिंग करना बंद कर दे तो पीसीबी का क्या हाल होगा. उन्होंने कहा, वैसी हालत में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पूरी तरह से खत्म हो जाएगा.

रमीज राजा ने कहा, पाकिस्तान बोर्ड आईसीसी को शून्य फंडिंग करता है. उन्होंने कहा, वो पाकिस्तान बोर्ड को मजबूत बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. उन्होंने कहा, अगर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड आर्थिक रूप से मजबूत होता, तो न्यूजीलैंड और इंग्लैंड जैसी टीमें दौरा रद्द नहीं कर पातीं.

हालांकि उन्होंने एक बार फिर से न्यूजीलैंड और इंग्लैंड को धमकी दे दिया है. उन्होंने कहा, टी20 वर्ल्ड कप में अब केवल भारत भर उसके निशाने पर नहीं होगा, बल्कि न्यूजीलैंड और इंग्लैंड भी निशाने पर होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें