1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. pak vs aus matthew wade hat trick sixes shattered pakistans dream australia new zealand title clash in 14 nov avd

Pak vs Aus: वेड के हैट्रिक छक्के से पाकिस्तान का सपना चकनाचूर, ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के बीच खिताबी भिड़ंत

ऑस्ट्रेलिया की ओर से मैथ्यू वेड ने लगातार तीन गेंदों में तीन छक्का जड़कर ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में पहुंचाया. तीन छक्का जड़ने से पहले वेड शाहीन अफरीदी की गेंद पर कैच आउट होते-होते बच गये. अफरीदी की गेंद पर हसन अली ने वेड का कैच ड्रॉ‍प किया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वेड के हैट्रिक छक्के से पाकिस्तान का सपना चकनाचूर
वेड के हैट्रिक छक्के से पाकिस्तान का सपना चकनाचूर
pti photo

Pak vs Aus 2nd Semi-Final: टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया और फाइनल का टिकट कटा लिया. अब 14 नवंबर को न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीमें खिताबी भिड़ंत में आमने-सामने होंगी. ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के लक्ष्य 177 रन को 6 गेंद शेष रहते 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

ऑस्ट्रेलिया की ओर से मैथ्यू वेड ने लगातार तीन गेंदों में तीन छक्का जड़कर ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में पहुंचाया. तीन छक्का जड़ने से पहले वेड शाहीन अफरीदी की गेंद पर कैच आउट होते-होते बच गये. अफरीदी की गेंद पर हसन अली ने वेड का कैच ड्रॉ‍प किया था. उसके बाद लगातार तीन गेंद में तीन छक्का जड़कर वेड ने अपनी टीम को जीत दिला दिया.

ऑस्ट्रेलिया की ओर से वेड ने 17 गेंदों में 4 छक्के और दो चौकों की मदद से नाबाद 41 रन बनाये. जबकि स्टोइनिस ने 31 गेंदों में 2 चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 40 रन बनाये. सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने 30 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्कों की मदद से 49 रन बनाये. जबकि मार्श ने 22 गेंदों में 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 28 रन बनाये.

पाकिस्तान की ओर से शादाब खान 4 ओवर में 26 रन देकर 4 विकेट चटकाये. शाहीन अफरीदी ने एक विकेट चटकाया. इससे पहले पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर चार विकेट पर 176 रन का मजबूत स्कोर बनाया.

पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद रिजवान ने 52 गेंदों में 3 चौके और 4 छक्कों की मदद से 67 रन बनाये. जबकि बाबर आजम ने 34 गेंदों में 5 चौकों की मदद से 39 रन बनाये. जबकि फखर जमान ने 32 गेंदों में 3 चौके और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 55 रन बनाये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें