1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. new zealand cricketer finn allen uses bat with virat kohli name while being part of the hundred rkt

विराट कोहली का जबरदस्त फैन निकला यह कीवी खिलाड़ी, अपने बल्ले पर ही लिख डाला भारतीय कप्तान का नाम

न्यूजीलैंड (New Zealand) के बल्‍लेबाज फिन एलन भी कोहली के जबरदस्त फैन है, इस बात पुष्टि खुद उन्होंने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट से की है. फिन एलन अपनी एक तसवीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Finn Allen and Virat Kohli
Finn Allen and Virat Kohli
फोटो - इंस्टाग्राम

Finn Allen and Virat Kohli : विराट कोहली का नाम आज किसी चर्चा का मोहताज नहीं है. जिस तरह से उन्होंने क्रिकेट में तेज गति से रन बनाए हैं उतनी ही तेजी से उन्होंने लोकप्रियता भी पाई है. भारतीय क्रिकेट टीम के सितारे बल्‍लेबाज विराट कोहली नए रिकॉर्ड्स बना रहे हैं. उनकी सफलता ऐसी है कि देखने वाले आश्चर्यचकित हो जाते हैं. कोहली के बल्लेबाजी के दिवाने केलव भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में है. दुनिया के कई क्रिकेटर्स भी भारतीय कप्तान को अपना आदर्श मानते हैं. वहीं आज कोहली के फैन लिस्ट में एक और खिलाड़ी का नाम जुड़ गया है.

न्यूजीलैंड (New Zealand) के बल्‍लेबाज फिन एलन (Finn Allen) भी कोहली के जबरदस्त फैन है, इस बात पुष्टि खुद उन्होंने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट से की है. फिन एलन अपनी एक तसवीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की. इस तसवीर में वह बैट के साथ नजर आ रहे है. वहीं इस तसवीर को आप ध्यान से देखें तो फिन एलन ने बैट पर विराट कोहली लिखा हुआ नजर आ रहा है. इस पोस्ट पर लोगों के काफी रिएक्शन भी आ रहे हैं. एलन के बैट पर लोग विराट का नाम देखकर हैरान है पर वहीं उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

बता दें कि फिन एलेन आईपीएल में कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में शामिल हैं लेकिन उन्हें अभी तक एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है. एलेन को जोश फिलिप की जगह टीम में शामिल किया गया था. मालूम हो कि फिन एलन ने हाल ही में 50 ओवर के घरेलू टूर्नामेंट फोर्ड ट्रॉफी में शानदार शतक जड़ा था. तब उन्‍होंने 59 गेंदों की पारी में 128 रन बनाए थे. कमाल की बात ये रही कि इस दौरान उन्‍होंने 11 छक्‍के और 9 चौके जड़े. यानी 102 रन तो उन्‍होंने चौकों और छक्‍कों की मदद से सिफ 20 गेंदों पर बना डाले थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें