1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. new zealand cancel pakistan tour rameez raja reaction told the players save anger avd

PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के दौरा रद्द करने से मुश्किल में पाकिस्तान, राजा ने खिलाड़ियों से कहा- गुस्सा बचा कर रखो

न्यूजीलैंड टीम के दौरा रद्द करने से पीसीबी के लिए और भी मुश्किलें आ सकती हैं. पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट पर दबाव बढ़ेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
न्यूजीलैंड के दौरा रद्द करने से मुश्किल में पाकिस्तान
न्यूजीलैंड के दौरा रद्द करने से मुश्किल में पाकिस्तान
twitter

PAK vs NZ: पाकिस्तान पहुंचकर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के दौरा रद्द करने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. ऐसा कहना है नये पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा का.

उन्होंने अपने खिलाड़ियों ने कहा है कि वो अपना गुस्सा भविष्य के लिए बचाकर रखें. उन्होंने अपने खिलाड़ियों से कहा कि वे अपने गुस्से का इस्तेमाल शीर्ष क्रिकेट टीम बनने के लिये करें ताकि भविष्य में अंतरराष्ट्रीय टीमें दौरा करने से पीछे नहीं हट पायेंगी.

मालूम हो न्यूजीलैंड ने सुरक्षा खतरे का हवाला देते हुए पाकिस्तान दौरे को अचानक समाप्त कर दिया. वीडियो संदेश में राजा ने कहा कि वह न्यूजीलैंड के दौरे के रद्द होने से हर पाकिस्तानी की तरह निराश हैं. अपनी निराशा और गुस्से को अपने प्रदर्शन में तब्दील करिये और आने वाले विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करके अपनी निराशा को दूर करिये.

उन्होंने कहा, एक बार जब आप विश्व स्तरीय टीम बन जायेंगे तो दूसरी टीमें आपके खिलाफ खेलने के लिए कतार में खड़ी होंगी. हर कोई आपके खिलाफ खेलना चाहेगा. इसलिए मैं चाहता हूं कि हम इससे सीखें, आगे बढ़ें और मजबूत बने रहें. निराश होने की जरूरत नहीं है.

राजा ने यह भी माना कि न्यूजीलैंड टीम के दौरा रद्द करने से पीसीबी के लिए और भी मुश्किलें आ सकती हैं. उन्होंने कहा कि इससे पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट पर दबाव बढ़ेगा.

उन्होंने कहा, हम हालांकि जो भी कर सकते हैं करेंगे और आपको जल्द ही अच्छी खबरें और नतीजे सुनने को मिलेंगे. इस बीच हमें विश्व स्तर के खिलाड़ियों को तैयार करने के लिए अपनी ऊर्जा को अपने घरेलू ढांचे में लगाना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें