1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ms dhoni visits shimla with family wife sakshi and daughter ziva pics go viral as captain cool sports new look rkt

परिवार संग शिमला में कुछ इस अंदाज में छुट्टियां बिता रहे हैं Dhoni, नये लुक मे नजर आए कैप्टन कूल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

MS Dhoni visits Shimla With Family
MS Dhoni visits Shimla With Family
फोटो - ट्वीटर

देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार कम हो रहे हैं और ऐसे में पहले से लगी तमाम तरह के पाबंदियां भी हटाई जा रही हैं. वहीं कोरोना का खौफ कम होने के बाद बॉलीवुड एक्टर्स से लेकर क्रिकेटर्स तक अपने परिवार के साथ कहीं न कही छुट्टियां मनाने जा रहे हैं. अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है वो है टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी का. धौनी पत्नी साक्षी, बेटी जीवा के अलवा इन दिनों अपनी पूरी फैमिली के साथ शमिला में समय बिता रहे हैं.

धोनी अपने परिवार संग छुट्टियां बिताने के लिए हिमाचल प्रदेश के शिमला पहुंचे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक धौनी पत्नी साक्षी, बेटी जीवा और अन्य रिश्तेदारों के साथ हिमाचल प्रदेश पहुंच गए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान आखिरी बार एक ऐड की शूटिंग के लिए अगस्त 2018 में शिमला पहुंचे थे. बता दें कि हिमाचल प्रदेश सरकार ने हाल ही में COVID-19 मानदंडों में ढील दी थी और कहा था यात्रियों को राज्य में प्रवेश करने के लिए एक नकारात्मक COVID रिपोर्ट की आवश्यकता नहीं है. चंडीगढ़-शिमला राजमार्ग पर भारी ट्रैफिक जाम की एक क्लिप भी हाल ही में वायरल हुई थी क्योंकि लोग राज्य के हिल स्टेशनों पर कुछ समय बिताने के लिए उमड़ पड़े थें.

धोनी भी उन लोगों में शामिल हैं जो हिमाचल प्रदेश में परिवार के सदस्यों के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं. धोनी, जो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का नेतृत्व करते हैं, अगली बार सितंबर-अक्टूबर में एक्शन में दिखाई देंगे. धोनी दूसरे चरण में फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करना जारी रखेंगे. 7 मैचों में 5 जीत के साथ सीएसके अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है. 2020 में, आईपीएल के इतिहास में यह पहली बार था कि सीएसके दूसरे दौर के लिए क्वालीफाई करने में विफल रही थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें