1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ms dhoni close friend shared an unseen photo of the former team india captain wife sakshi dhoni asks for pic credits rkt

Dhoni के दोस्त ने शेयर की माही की तसवीर, फोटो देख वाइफ साक्षी को सूझी शरारत, मांग लिया अपना हक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MS Dhoni Shimla Vacation
MS Dhoni Shimla Vacation
सोशल मीडिया

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) स्थगित होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी (MS Dhoni Shimla Vacation) पत्नी साक्षी, बेटी जीवा और कुछ मित्रों के साथ क्वालिटी टाइम व्यतित कर रहे हैं. हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा COVID-19 मानदंडों में ढील देने की घोषणा के बाद धौनी ने हाल ही में अपने पूरे परिवार के साथ शिमला का दौरा किया. शिमला पहंचते हीं सोशल मीडिया पर धौनी और उनके परिवार की कई तस्वीरें वायरल होने लगीं.

Dhoni के दोस्त ने शेयर की माही की तसवीर, फोटो देख वाइफ साक्षी को सूझी शरारत, मांग लिया अपना हक

एक फोटो में वह बेटी जीव के साथ पोज देते दिख रहे हैं और पीछे हिमालय की हसीन वादियां दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में खास बात यह है कि धौनी नये लुक में दिख रहे हैं. इस फोटो में उनकी हल्की दाढ़ी के साथ मोटी मूंछें (हैंडलबार मस्टैश) दिख रही हैं. वहीं एमएस धौनी के करीबी दोस्त अनुभव दीवान ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर उनके साथ एक फोटो अपलोड किया, जिसपर पत्नी साक्षी धौनी ने भी मजेदार कमेन्ट कर दिया जिसे फोटो से ज्यादा पंसद किया जा रहा है.

धौनी के दोस्त ने फोटो पोस्ट कर कैप्शन दिया कि इसे आप एक स्पष्ट तस्वीर कहते हैं. इस फोटो पर साक्षी धौनी ने भी मजेदार कमेन्ट करते हुए लिखा कि फोटो क्रेडिट प्लीज...., जिसपर उन्होंने कहा, हाँ बिलकुल और फोटो के क्रेडिट कैप्शन में साक्षी धोनी का नाम किया. साक्षी की मजाकिया टिप्पणी जल्द ही प्लेटफॉर्म पर चर्चा का विषय बन गई और यह तस्वीर जल्द ही इंटरनेट पर वायरल हो गई. इससे पहले, बेटी जीवा धोनी ने अपने पिता और सीएसके फ्रेंचाइजी के प्रतिष्ठित कप्तान की एक अनदेखी तस्वीर साझा की थी.

धौनी इस साल सितंबर में आईपीएल 2021 के फिर से शुरू होने पर प्क्रिकेट में वापसी करने के लिए तैयार हैं. धौनी आईपीएल 2021 के संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में तीन बार के चैंपियन सीएसके का नेतृत्व करेंगे. बता दें कि लीग को 14 वें संस्करण को पहले स्थगित कर दिया गया था क्योंकि इसके बायो-बबल में सीओवीआईडी ​​​​-19 के कई मामले सामने आए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें