1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. lord shardul thakur clean bold in love with mittali parulkar engaged to girlfriend see unseen pictures avd

मिताली के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए 'लॉर्ड' शार्दुल ठाकुर, गर्लफ्रेंड से की सगाई, देखें अनदेखी तसवीरें

शार्दुल ठाकुर (Lord Shardul Thakur) ने चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) के साथ सगाई की. बेहद खास कार्यक्रम में करीब 57 लोग मौजूद थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मिताली के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए 'लॉर्ड' शार्दुल ठाकुर
मिताली के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए 'लॉर्ड' शार्दुल ठाकुर
twitter

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी और टीम इंडिया में लॉर्ड के नाम से मशहूर शार्दुल ठाकुर ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई कर ली है.

सोमवार को शार्दुल ठाकुर ने चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) के साथ सगाई की. बेहद खास कार्यक्रम में करीब 57 लोग मौजूद थे. शार्दुल ठाकुर की सगाई का कार्यक्रम मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में आयोजित किया गया था.

शार्दुल-पारुलकर की सगाई का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल शार्दुल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर अपनी सगाई का फोटो और वीडियो शेयर किया. जिसके बाद उनके फैन्स लगातार नये जोड़ों को बधाई देने लगे.

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद कर सकते हैं शादी

शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के बाद शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक नहीं की गयी है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों 2022 में विवाह बंधन में बंधने का मन बना लिया है.

चेन्नई सुपर किंग्स ने शार्दुल को अनोखे अंदाज में दी बधाई

शार्दुल ठाकुर को सगाई की बधाई सोशल मीडिया पर लगातार मिल रही है. लेकिन उन्हें आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने खास अंदाज में बधाई दी है. चेन्नई सुपर किंग्स ने शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर की सगाई का फोटो शेयर किया और जमकर बधाई दी.

टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद ब्रेक पर हैं शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ठाकुर महेंद्र सिंह धोनी के खास प्लेयर हैं. उनका चयन टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम में किया गया था. हालांकि उन्हें वर्ल्ड कप में अधिक मैच खेलने का मौका नहीं मिला. शार्दुल को केवल दो मैच खेलने का मौका मिला. फिलहाल वर्ल्ड कप के बाद शार्दुल ने क्रिकेट से ब्रेक ले लिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें