1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. kolkata knight riders player dinesh karthik reveals when shah rukh khan arranged private jet for him rkt

जब मुश्किल वक्त में शाहरुख खान ने थामा दिनेश कार्तिक का हाथ, अपने खर्चे पर भेजा प्राइवेट जेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शाहरुख खान
शाहरुख खान
फोटो - ट्वीटर

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी दरियादिली को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. कई मौकों पर हमने किंग खान को अपने प्रशंसकों को विशेष महसूस कराने के लिए ओनेखे काम करते हुए भी दे‍खा है, चाहे वनह फैंस के साथ डांस करना हो या उनके लिए आई लव यू चिल्ला रहा हो. शाहरुख अपने आसपास के लोगों को विशेष महसूस कराने के लिए वह सब कुछ करना सुनिश्चित करते हैं जो वह कर सकते हैं, कुछ ऐसा ही कहना है कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का. दिनेश कार्तिक ने किंग खान के दरियादिली का मजेदार किस्सा सुनाया है.

हाल ही में दिनेश ने शाहरुख के साथ एक ऐसा वाकया सुनाया, जो उनके प्रशंसकों को हैरान नहीं करेगा. कार्तिक 2018 से KKR फ्रैंचाइज़ी से जुड़े हुए हैं. उन्होंने खुलासा किया कि जब वह अपने निजी जीवन में मुश्किल समय से गुजर रहे थे, तो यह बॉलीवुड के बादशाह थे, जो क्रिकेटर की मदद करने के लिए आगे बढ़े. कार्तिक ने बताया कि अभी दुनिया में उनके जैसे बड़े दिल वाले लोग नहीं हैं और दुनिया को उनके जैसे और लोगों की जरूरत है.

दिनेश कार्तिक ने गौरव कपूर के पॉडकास्ट पर कहा कि शाहरूख खान बहुत सच्चे हैं और आपका ध्यान रखते हैं. जो कुछ भी मेरी जिंदगी में हुआ, वो प्राइवेट जेट कर अपने खर्चे पर मेरे लिए लोगों को चेन्नई से दुबई लेकर आए. ‘मुझे नहीं पता कितनी फ्रेंचाइजी ऐसा करेंगी. लेकिन मेरी लिए वो अविश्वसनीय और अवास्तविक था. मैं अपनी जिंदगी में प्राइवेट जेट पर नहीं बैठा था और ऐसा करके उन्होंने पूरी तरह से मेरा दिल जीत लिया. मैं उनके लिए कुछ भी कर सकता हूं, वह एक शानदार इंसान है. बता दें कि शाहरुख अगली बार पठान फिल्म में दिखाई देंगे, जिसमें दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और सलमान खान द्वारा एक विशेष भूमिका निभाई जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें