25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बल्लेबाज ने रचा इतिहास, 1 ओवर में जड़ दिए 46 रन, देखें वायरल VIDEO

पूरी दुनिया में इस समय आईपीएल का खुमार छाया हुआ है. आईपीएल के इसी खुमार के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें बल्लेबाज ने 1 ओवर में 46 रन जड़ दिए.

पूरी दुनिया में इस समय आईपीएल का खुमार छाया हुआ है. हर दिन इस ग्रैंड लीग में एक से बढ़कर रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे हैं. इसी टूर्नामेंट के बीच सोशल मीडिया पर क्रिकेट जगत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसने सनसनी मचा दी है. इस वीडियो में बैटिंग कर रहे बल्लेबाज ने सभी को हैरान करते हुए 1 ओवर में 46 रन जड़ दिए. जी हां, चौकिए मत यह हकीकत में हुआ है. वहीं इस ओवर का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

KCC टूर्नामेंट में 1 ओवर में बने 46 रन

यह चौंकाने वाला मामला केसीसी टूर्नामेंट में हुआ है. आम तौर पर 1 ओवर में 36 रन या 6 छक्के लगते हुए लोगों ने सुना है. पर इस टूर्नामेंट में एक बल्लेबाज ने 36 के जगह पर 46 रन जड़ दिए है. शुरुआत में किसी को भी इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा था. हालांकि सोशल मीडिया पर जब इस मैच का वीडियो सामने आया तो सभी चौंके गए और किसी को भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा था.


कैसे बने 1 ओवर में 46 रन

पहली गेंद- नोबॉल+6 छक्का (7 रन)

दूसरी गेंद- चौका (1 बॉल 11 रन)

तीसरी गेंद- छक्का (17 रन)

चौथी गेंद- नोबॉल+छक्का (24 रन)

पांचवी गेंद-छक्का (30 रन)

छठवी गेंद- छक्का (36 रन)

सातवीं गेंद- छक्का (42 रन)

आठवीं गेंद- चौका (46 रन)

Also Read: SRH vs KKR Dream 11: हैदराबाद और केकेआर के ये प्लेयर्स आपको बनाएंगे करोड़पति! यहां देखिए बेस्ट ड्रीम11 टीम
सोशल मीडिय पर वीडियो वायरल

क्रिकेट जगत में इतना महंगा ओवर शायद ही कभी देखने को मिलता है. पर केसीसी टी20 टूर्नामेंट में यह हुआ है. इस ओवर का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद यह बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस के बीच लगातार इस ओवर की चर्चाएं हो रही है. आपको बता दें कि जिस गेंदबाज पर यह रन लगे है उसका नाम हरमन है वह एक फिरकी गेंदबाज है. इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें