1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl auction 2021 latest news updates preity zinta buy tamilnadu cricketer shahrukh khan in her team punjab kings rkt

IPL 2021 Auction: शाहरुख खान को टीम में शामिल कर खुशी से झूम उठीं प्रीति जिंटा, फैंस बोले- वीर-जारा मिल गए

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शाहरुख खान को टीम में शामिल कर खुशी से झूम उठीं प्रीति जिंटा
शाहरुख खान को टीम में शामिल कर खुशी से झूम उठीं प्रीति जिंटा
फोटो -IPL ट्वीटर

IPL 2021 Auction : चेन्नई में इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए हुई निलामी में पंजाब किंग्स ने जमकर पैसा खर्च किया है. पंजाब की टीम ने शाहरुख खान को गुरूवार को हुई नीलामी में 5.25 करोड़ रुपये की भारी-भरकम रकम देकर खरीदा है. अगर आप ये सोच रहे हैं कि ये शाहरुख खान बॉलीवुड एक्टर और KKR टीम के मालिक हैं तो अप गलत हैं, ये क्रिकेटर शाहरुख खान हैं. पंजाब किंग्स ने शाहरूख खान को अपने टीम में सामिल किया है वह तमिलनाडु के रहने वाले हैं सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करे हुए उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है.

गुरूवार को हुई IPL की निलामी में शाहरुख खान का आईपीएल 2021 में बेस प्राइज 20 लाख रुपये था. उन्हें उनके बेस प्राइस से 26 गुना दाम यानी 5.25 करोड़ रुपये पर पंजाब किंग्स ने खरीदा. शाहरूख के टीम में शामिल होने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रीति जिंटा बहुत खुश हुईं. प्रीति के शाहरुख खान को खरीदने के बाद ट्विटर पर फैंस ने खुशी जताई है, साथ ही बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के नाम पर कई ट्वीट भी किए जा रहे हैं.

क्रिकेटर शाहरुख खान ने प्रीति की टीम में होने को लेकर फैंस के रिएक्शन भी काफी आ रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट किया, ''आखिरकार वीर और जारा मिल गए.'' बॉलीवुड स्टार के नाम पर नाम होने के कारण तमिलनाडु के क्रिकेटर एम शाहरूख खान के लिए किसी का ध्यान खींचना बड़ी बात नहीं है, लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग में उन्हें पांच करोड़ 25 लाख रुपये का अनुबंध हाल में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में सिर्फ उनकी आक्रामक बल्लेबाजी के कारण मिला है.

तमिलनाडु के 25 साल के इस ऑलराउंडर का आधार मूल्य 20 लाख रुपये था, लेकिन पंजाब किंग्स ने गुरुवार को बड़ी खुशी ने उनकी सेवाओं के लिए इतनी राशि की बोली लगा दी. शाहरूख ने कहा कि इस साल मुझे कोई उम्मीद नहीं थी. सच बोलूं तो मेरे दिमाग में कुछ नहीं था (नीलामी के बारे में)। लोग मेरे आइपीएल अनुबंध हासिल करने की संभावनाओं पर बात कर रहे थे, लेकिन मैंने इस पर अधिक ध्यान नहीं दिया.

पंजाब किंग्स ने इन खिलाड़ियों को खरीदा

झाय रिचर्डसन (14 करोड़), रिले मेरेडिथ (8 करोड़), शाहरुख खान (5.25 करोड़), मोजेस हेनरिक्स (4.2 करोड़), डेविड मलान (1.5 करोड़), फैबियन एलन (75 लाख), जलज सक्सेना (30 लाख) , सौरभ कुमार (20 लाख), उत्कर्ष सिंह (20 लाख)

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें