1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 my 11 circle becomes sponsor of lucknow ipl team the agreement signed for 3 years avd

IPL 2022: MY 11 Circle बना लखनऊ आईपीएल टीम का मुख्य प्रायोजक, इतने सालों के लिए हुआ करार

लखनऊ टीम ने टीम का प्रायोजक भी चुन लिया है. खेल मंच माई11सर्किल (MY 11 Circle ) ने इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र के लिए आरपी-संजीव गोयनका समूह की लखनऊ फ्रेंचाइजी टीम के साथ मुख्य प्रायोजक के रूप में करार किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MY 11 Circle लखनऊ आईपीएल टीम का मुख्य प्रायोजक
MY 11 Circle लखनऊ आईपीएल टीम का मुख्य प्रायोजक
twitter

आईपीएल इतिहास की सबसे महंगी फ्रेंचाइजी टीम लखनऊ (Lucknow IPL Team) इसी साल अप्रैल में होने वाले आईपीएल सीजन 15 को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं. जिसके तहत टीम ने पहले ही जिंबाब्वे के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंडी फ्लावर को मुख्य कोच चुन लिया है.

जबकि पूर्व भारतीय खब्बू बल्लेबाज गौतम गंभीर को टीम का मेंटोर बनाया है. वहीं पूर्व भारतीय खिलाड़ी विजय दहिया को टीम को असिस्टेंट कोच बनाया है.

अब लखनऊ टीम ने टीम का प्रायोजक भी चुन लिया है. खेल मंच माई11सर्किल (MY 11 Circle ) ने इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र के लिए आरपी-संजीव गोयनका समूह की लखनऊ फ्रेंचाइजी टीम के साथ मुख्य प्रायोजक के रूप में करार किया है.

दोनों के बीच तीन साल के लिए करार किया है, जिसमें लखनऊ टीम की जर्सी पर माई11सर्किल लोगो दिखाई देगा. इस साझेदारी पर आरपीएसजी स्पोर्ट्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रघु अय्यर ने कहा, हम अपने प्रमुख टीम प्रायोजक के रूप में माई11सर्किल को पाकर खुश हैं. मालूम हो माई 11 सर्किल का विज्ञापन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली करते हैं.

हम उन्हें हमारी नयी फ्रेंचाइजी पर विश्वास जताने के लिए धन्यवाद देते हैं. हमें विश्वास है कि यह एक सफल साझेदारी होगी. आईपीएल के आगामी सत्र में भाग लेने वाली दो नयी टीमें में लखनऊ फ्रेंचाइजी भी शामिल है. इसमें शामिल एक अन्य टीम अहमदाबाद की है.

गौरतलब है कि लखनऊ की टीम आईपीएल इतिहास की सबसे महंगी फ्रेंचाइजी बनी है. इसे आरपीएसजी ग्रुप ने 7090 करोड़ रुपये में खरीदा. जबकि दूसरी सबसे महंगी टीम अहमदाबाद है, जिसे सीवीसी कैपिटल पार्टनर्स ने 5625 करोड़ रुपये में खरीदा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें