1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 virender sehwag reaction on rohit shrama mumbai indians virat kohli rcb rkt

IPL 2021: रोहित शर्मा की मुंबई को हारते हुए देखना चाहते हैं सहवाग, कोहली की टीम को किया सपोर्ट

रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) पर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने कुछ अलग बयान दिया है. सहवाग नहीं चाहते कि मुंबई इंडियंस इस बार टॉप पर जाए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंबई को हारते हुए देखना चाहते हैं सहवाग
मुंबई को हारते हुए देखना चाहते हैं सहवाग
PTI

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है. वहीं अब प्लेऑफ की तस्वीर भी अब साफ होने लगी है. धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और पंत की दिल्ली कैपिटल्स पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुकी है वहीं अब तीसरे और चौथे स्थान के लिए जंग जारी है. खराब फॉर्म से जूझ रही पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जद्दोजहद कर रही है. आज रोहित के पलटन का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से है. वहीं मुंबई की टीम को लेकर टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने बड़ा बयान दिया है.

वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि वह इस बार मुंबई इंडियंस को नहीं बल्कि किसी और आईपीएल टीम को ट्रॉफी जीतते हुए देखना चाहते हैं. क्रिकबज से बात करते हुए सहवाग ने कहा कि इस बार वह नहीं चाहते कि मुंबई इंडियंस अंक तालिका में टॉप करे. सहवाग इस बार आईपीएल के नए चैंपियन को देखना चाहते हैं. उन्होंने तीन टीमों का नाम बताते हुए दिल्ली, पंजाब और बैंगलोर को विजेता बनने की इच्छा जताई. वहीं सहवाग ने यह भी कहा कि इस साल की तरह मुंबई की टीम जब भी करो या मरो की स्थिति में होती है, तो मुकाबले जीत जाते हैं.

वीरू ने कहा कि अगर मुंबई इंडियंस अपने बचे हुआ मैचों में जीत हासिल कर लेती है, तो वे आसानी से प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई कर जाएंगे। उनके पास कुल 16 अंक हो जाएंगे. कभी कभी आप गलतियाँ करते हैं और जीत के लिए बेताब होने की स्थिति में वही गलतियाँ आपके हार का कारण बन जाती है. अगर अतीत को देखें तो मुंबई इंडियंस की टीम एक बार फिर से ऐसा कर सकती है. लेकिन मैं पहले हुई चीजों पर ज्यादा भरोसा नहीं करता.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें