1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 sunrisers hyderabad out of playoff see which team where in ipl points table aml

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ से बाहर, देखें प्वाइंट टेबल में कौन सी टीम कहां

चेन्नई की बात करें तो चेन्नई ने 10 में से 8 मैच जीतकर 16 अंक हासिल किये हैं. सीएसके का नेट रन रेट +1.069 है. इस वजह से सीएसके दिल्ली कैपिटल्स के बराबर अंक के साथ भी टॉप पर है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम.
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम.
PTI

नयी दिल्ली : आज आईपीएल 2021 के दूसरे सीजन में महेंद्र सिंह धोनी के चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से है. दोनों ही टीमों ने अब तक 10-10 मैच खेले हैं. लेकिन जहां सीएसके की टीम प्वाइंट टेबल में टॉप पर है, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम सबसे नीचे हैं. हैदराबाद ने 10 में से केवल दो मुकाबले जीते हैं और 4 अंक के साथ सबसे नीचे है.

चेन्नई की बात करें तो चेन्नई ने 10 में से 8 मैच जीतकर 16 अंक हासिल किये हैं. सीएसके का नेट रन रेट +1.069 है. इस वजह से सीएसके दिल्ली कैपिटल्स के बराबर अंक के साथ भी टॉप पर है. दिल्ली कैपिटल्स ने भी 11 मैचों में 8 जीत के साथ 16 अंक बटोरे हैं. दिल्ली का नेट रन रेट +0.562 है. यह प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर काबिज है.

अंत तालिका में तीसरे नंबर पर विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर है. बैंगलोर ने 11 में से 7 मुकाबले जीते हैं. बैंगलोर के 14 अंक हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 11 में से 5 मुकाबले जीतकर अंक तालिका में चौथे नंबर पर है. कोलकाता का प्वाइंट 10 है. वहीं मुंबई इंडियंस की टीम अब संघर्ष करती दिख रही है.

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की स्थिति आईपीएल के पहले सीजन में काफी अच्छी थी. लेकिन दूसरे सीजन की शुरुआत से ही लगातार हार का सामना करने वाली मुंबई की टीम अब पांचवें नंबर पर पहुंच गयी है. मुंबई ने 11 में से 5 मुकाबले जीते हैं. मुंबई का अंक भी कोलकाता के बरार 10 है, लेकिन नेट रेट में कोलकाता बाजी मार गया.

पंजाब किंग्स अंक तालिका में छठे नंबर पर है. पंजाब ने 11 में से केवल 4 मुकाबले जीते हैं. आठ अंकों के साथ यह भी अपने अगले हर मैच जीतना चाहेगी, जिससे प्लेऑफ में पहुंचने की कोशिश करेगी. राजस्थान रॉयल्स अंक तालिका में सातवें स्थान पर है, इसके भी 8 अंक हैं. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद लगभग प्ले ऑफ से बाहर हो चुकी है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें