1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 points table updates kolkata knight riders big jump after beat mumbai indians delhi on top csk rkt

IPL 2021 Points Table: दूसरा फेज शुरू होते ही बदल गयी प्लेऑफ की तसवीर, KKR ने किया बड़ा उलट-फेर

कोलकाता नाइट राइडर्स प्‍लेऑफ की रेस में शामिल हो गया हैं. वहीं ये विराट कोहली की RCB और रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2021
IPL 2021
instagram

IPL 2021 Points Table: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण शुरूआत होते ही प्‍लेऑफ की रेस की तस्‍वीर बदलने लगी है. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 34वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 7 विकेट से हरा दिया. लगातार दूसरी जीत के बाद केकेआर ने प्वाइंट टेबल में लंबी छलांग लगायी और चौथे स्थान पर पहुंच गया. वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहले पायदान पर बरकरार है और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स दूसरे स्थान पर अपनी जगह बनायी हुई है.

IPL 2021 Points Table: दूसरा फेज शुरू होते ही बदल गयी प्लेऑफ की तसवीर, KKR ने किया बड़ा उलट-फेर
फोटो - Cricbuzz

वाइंट टेबल पर महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स 8 मैच में 6 जीत और 2 हार के बाद 12 अंक लेकर दूसरे स्थान पर बरकरार है. जबकि 9 मैचों में 7 जीत और दो हार के बाद 14 अंक लेकर दिल्ली की टीम पहले स्थान पर पहुंच गयी है. मुंबई की टीम 9 मैच में 4 जीत और 5 हार के बाद 8 अंक लेकर छठे स्थान पर बनी हुई है. वहीं कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी तीसरे स्थान पर पहुंच गयी है.

आरसीबी को 8 मैचों में 5 में जीत और तीन में हार का सामना करना पड़ा है. राजस्थान की टीम 8 में 4 जीत और 4 हार के बाद 8 अंक लेकर 5वें स्थान पर बनी हुई है. जबकि पंजाब की टीम को बुधवार को खेले गए मुकाबले में मिली हार से प्वाइंट टेबल में भी बड़ा नुकसाल उठाना पड़ा है. पंजाब की टीम 9 मैचों में 3 जीत और 6 हार से साथ 7वें स्थान पर बनी हुई है. वहीं हैदराबाद 8 मैचों में केवल एक जीत और 7 हार के बाद केवल 2 अंक लेकर सबसे आखिरी स्थान पर पहुंच गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें