1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 news updates usain bolt dons rcb jersey to support bangalore virat kohli ab de villiers responds rkt

IPL 2021: उसेन बोल्ट पर भी छाया IPL का खुमार, आरसीबी को किया चीयर तो विराट और डिविलियर्स ने दिया मजेदार रिएक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उसेन बोल्ट पर भी छाया IPL का खुमार
उसेन बोल्ट पर भी छाया IPL का खुमार
फोटो - ट्वीटर

IPL 2021 : दुनिया के सबसे तेज धावक और आठ बार ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट उसैन बोल्ट (Usain Bolt) भी IPL के दिवाने है. दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल 2021 के शुरु होने से पहले उन्होंने क्रिकेट फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है. दुनिया के सबसे तेज दौड़ने वाले इंसान के तौर पर जाने जाने वाले बोल्ट ने विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के लिए अपना समर्थन दिखाया है और साथ ही में टीम के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है.

बोल्ट ने RCB के लिए लिखा खास मैसेज 

दुनिया के सबसे तेज धावक ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की. इस फोटो में वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी पहने हुए नजर आ रहे हैं. ट्वीटर पर पोस्ट किए गये इस फोटो के साथ बोल्ट ने विराट कोहली की टीम के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है. बोल्ट ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'चैलेंजर्स, मैं आपको बताना चाहता हूं कि इस समय मैं सबसे तेज धावक हूं' बोल्ट ने इस फोटो को विराट कोहली (Virat Kohli) , एबी डिविलियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को टैग भी किया.

विराट कोहली ने दिया रिप्लाई

बोल्ट के इस पोस्ट पर भारतीय क्रिकेट टीम के शान और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान कोहली ने भी रिएक्शन दिया. कोहली ने बोल्ट के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि हमें इस बात पर कोई शक नहीं है और इसलिए हमने अब आपको अपनी टीम में लिया है. वहीं टीम के हरफनमौला खिलाड़ी एबी डिविलियर्स पोस्ट पर अपने मजाकिया लहजे में रिप्लाई करते हुए लिखा कि हम सब जानते हैं कि अगर हमें कुछ एक्ट्रा रन चाहिए तो किसे बुलाया जाएगा.

बता दें कि आईपीएल 2021 की शुरुआत शुक्रवार यानि 9 अप्रैल से हो रही है. इस दिन विराट कोहली की आरसीबी (RCB) टीम का मुकाबला रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से होगा. पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस इस अपना आगाज जीत के साथ करना चाहेगी वहीं विराट कोहली की नेतृत्व वाली आरसीबी की टीम अपना पहला ही मैच नहीं गंवाना चाहेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें