1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 kolkata vs hyderabad 49th match weather forecast pitch report and venue records avd

KKR vs SRH: केकेआर का खेल बिगाड़ने मैदान पर उतरेगा हैदराबाद, देखें वेदर और पिच रिपोर्ट

हैदराबाद केकेआर का खेल बिगाड़ना चाहेगा. क्योंकि उसके सामने खोने के लिए कुछ भी नहीं बचा है. कोलकाता की टीम इस समय प्वाइंट टेबल में चौथे स्थान पर बनी हुई है. केकेआर ने 12 मुकाबलों में 5 जीत दर्ज की है और 7 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केकेआर का खेल बिगाड़ने मैदान पर उतरेगा हैदराबाद
केकेआर का खेल बिगाड़ने मैदान पर उतरेगा हैदराबाद
twitter

KKR vs SRH IPL 2021 आईपीएल 2021 के 49वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज शाम भिड़ंत होगी. हैदराबाद जहां पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुका है, वहीं केकेआर के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना बनी हुई है. लेकिन उसे सभी मुकाबलों में जीत दर्ज करना होगा.

आज के मुकाबले में हैदराबाद केकेआर का खेल बिगाड़ना चाहेगा. क्योंकि उसके सामने खोने के लिए कुछ भी नहीं बचा है. कोलकाता की टीम इस समय प्वाइंट टेबल में चौथे स्थान पर बनी हुई है. केकेआर ने 12 मुकाबलों में 5 जीत दर्ज की है और 7 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा.

अब उसे हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स से भिड़ना है. दोनों मैच जीत लेने के बाद केकेबार के अंक 14 हो जाएंगे, वैसे में दूसरी टीम के प्रदर्शन को देखते हुए प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना बन सकती है.

बहरहाल हैदराबाद और केकेआर के बीच आज दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा. आईपीएल में दोनों टीमों के बीच अबतक 20 मुकाबले खेले गये हैं. जिसमें केकेआर का पलड़ा भारी रहा है. केकेआर ने 13 बार हैदराबाद को हराया है, तो हैदराबाद की टीम को केवल 7 मैचों में ही जीत मिली है. वैसे में आज के मुकाबले में केकेआर को मनोवैज्ञानिक लाभ मिल सकता है.

मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम

हैदराबाद और केकेआर के बीच मुकाबले के दौरान मौसम काफी गर्म रहने की उम्मीद की जा रही है. बताया जा रहा है कि तापमान 40 से 42 डिग्री के आस-पास रह सकता है. मौसम विभाग के अनुसार मैच दौरान बारिश की कोई गुंजाइश नहीं है.

कैसा रहेगा दुबई का पिच

दुबई का पिच बल्लेबाजों के लिए शानदार बताया जा रहा है. हालांकि धीमी गेंदबाजी और स्पिनरों को भी पिच से मदद मिलने की उम्मीद की जा रही है. टॉस बड़ी भूमिका निभा सकता है. दुबई की पिच में सबसे अधिक 211 रन का स्कोर बना है, जबकि यहां सबसे कम स्कोर 61 रन का रहा है.

केकेआर की संभावित एकादश

शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (c), नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (wk), टिम सेफर्ट / शाकिब अल हसन, सुनील नरेन, शिवम मावी, टिम साउथी, वरुण चक्रवर्ती

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

जेसन रॉय, रिद्धिमान साहा (wk), केन विलियमसन (c), प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें