1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 bowled ms dhoni chennai super kings pacer harishankar reddy dhoni bold video amh

IPL 2021 : एमएस धौनी को 'कडप्पा' ने किया बोल्ड, CSK के 20 लाख के खिलाड़ी के बारे में जानें ये खास बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 harishankar reddy
harishankar reddy
instagram : harishankar reddy
  • हरिशंकर रेड्डी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

  • हरिशंकर रेड्डी ने एमएस धौनी को किया बोल्ड

  • धौनी चेन्नई में लगे प्रैक्टिस कैंप में तैयारी में जुटे हुए हैं

IPL 2021 : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धौनी (MS Dhoni) को यूं तो क्र‍िज से वापस पवेलियन भेजना आसान काम नहीं है लेकिन एक ऐसी खबर आई है जिसने सबका ध्‍यान केंद्रीत कर लिया है. दरअसल आईपीएल 2021 के लिए तैयारियों में जुटे धौनी (Dhoni) को एक युवा तेज गेंदबाज ने अपनी शानदार गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है.

आपको बता दें कि धौनी चेन्नई में लगे प्रैक्टिस कैंप में तैयारी में जुटे हुए हैं. यहां बुधवार को एक प्रैक्टिस मैच खेला गया जिसमें 22 साल के तेज गेंदबाज ने चेन्नई के कप्तान को गेंद फेंका. यह गेंद सीधे बल्लेबाजी कर रहे धौनी को छकाते हुए विकेट में लगी. इस तेज गेंदबाज का नाम हरिशंकर रेड्डी है जो कि आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले के निवासी हैं.

धौनी को बोल्ड करने के बाद कडप्पा के 'बाहुबली' यानि हरिशंकर रेड्डी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. यहां चर्चा कर दें कि हरिशंकर रेड्डी वही खिलाड़ी है जिस महज 20 लाख रुपये में चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी टीम में शामिल किया है. दाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज आंध्र प्रदेश के लिए विजय हजारे ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेल चुका है और अपना कारनामा दिखा चुका है.

हरिशंकर रेड्डी की बात करें तो इन्होंने 5 लिस्ट ए मैचों में 8 विकेट उखाड़ने का काम किया हैं. वहीं 13 टी20 मुकाबलों में उनके नाम 19 विकेट हैं.

हरिशंकर रेड्डी के बारे में ये बात भी जानें : हरिशंकर रेड्डी के पिछले दिनों की बात करें तो यह खिलाड़ी 14 साल की उम्र तक टेनिस बॉल क्रिकेट खेलते थे लेकिन एक दिन वो दोस्तों के साथ ट्रायल के लिए पहुंचे. यही उनके लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुइआ और उनकी किस्मत बदल गई. हरिशंकर ने अपनी तेज गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया और उन्होंने बेहद कम समय में पहले आंध्र प्रदेश और अब चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में जगह बनाने का काम किया.

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में ये खिलाड़ी हैं शामिल : आइपीएल 2021 में महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, सुरेश रैना, सैम कर्रन, जोश हेजलवुड, इमरान ताहिर, फाफ डुप्लेसी, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कर्ण शर्मा, अंबाती रायडू, मिचेल सैंटनर, रविंद्र जडेजा, नारायण जगदीशन, केएल आसिफ, लुंगी एनगिडी, साई किशोर, मोईन अली, कृष्णप्पा गौतम, चेतेश्वर पुजारा, हरिशंकर रेड्डी, के भगत वर्मा, के हरि निशांत चेन्नई की टीम को एक बार फिर खिताब दिलाने का प्रयास करेंगे.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें