1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. indian premier league 2021 kolkata knight riders player tim seifert tests positive for covid cricket news rkt

नहीं थम रहा IPL 2021 का हिस्सा रहे खिलड़ियों का संक्रमित होने का सिलसिला, अब KKR का ये खिलाड़ी हुआ कोरोना पॉजिटिव

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टिम सीफर्ट इंडियन प्रीमियर लीग 2021 सीजन के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KKR का ये खिलाड़ी हुआ कोरोना पॉजिटिव
KKR का ये खिलाड़ी हुआ कोरोना पॉजिटिव
pti photo

IPL 2021 : भारत कोरोना की दूसरी लहर से बुरी तरह से प्रभावित है. देश में अब 4 लाख से ज्यादा कोरोना के मरीज मिलने लगे हैं और चार हजार के करीब मौतें भी हो रही हैं. वहीं आईपीएल 2021 का हिस्सा रहे खिलाड़ियों के पॉजिटिव होने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के वरूण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के बाद अब टीम के एक और खिलाड़ी टिम सीफर्ट कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इस बात की जानकारी न्यूजीलैंड क्रिकेट के एक बयान जारी कर दिया है.

KKR का ये खिलाड़ी हुआ कोरोना पॉजिटिव

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टिम सीफर्ट इंडियन प्रीमियर लीग 2021 सीजन के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा थे. न्यूजीलैंड क्रिकेट द्वारा जारी एक बयान के अनुसार टिम सीफर्ट की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. बयान में आगे कहा गया है कि विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम सीफर्ट न्यूजीलैंड के सभी अन्य सदस्यों के साथ अपनी चार्टर फ्लाइट से वापस न्यूजीलैंड के लिए रवाना होने वाले थे पर संक्रमित होने के बाद अभी वह भारत में ही रहेंगे, जहां अहमदाबाद में उनका कोरेंटिन किया गया है.

न्यूजीलैंड क्रिकेट द्वारा जारी बयान में यह भी कहा गया कि उन्हें अहमदाबाद से चेन्नई लाया जाएगा जहां उनका इलाज निजी अस्पताल में देखभाल किया जाएगा. आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा रहे सेफर्ट की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वह न्यूजीलैंड के लिए रवाना होंगे जहां सेफर्ट को 14 दिन के लिए कोरेंटिन किया जाएगा. NZC के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि Seifert को भारत में सबसे अच्छी चिकित्सा सेवा मिलेगी.

बता दें कि सीफ़र्ट कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के तीसरे खिलाड़ी हैं. उनसे पहले संदीप वारियर और वरुण चक्रवर्ती भी इस वायरस के चपेट में आ चुके हैं फिलहाल उनका भी इलाज चल रहा है. कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलड़ि कोरोना पॉजिटिव मिले तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें