1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india women vs england women 2021 england in strong position against india captain heather knight victim of nervous ninty avd

India Women vs England Women 2021 : भारत के खिलाफ इंग्लैंड मजबूत स्थिति में, कप्तान नर्वस नाइंटी की शिकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
India Women vs England Women 2021
India Women vs England Women 2021
twitter

India Women vs England Women 2021 : भारतीय महिला और इंग्लैंड की महिला टीम के बीच बुधवार से एक मात्र मैच की टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो गयी. खेल के पहले दिन इंग्लैंड की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. हालांकि खेले के तीसरे सत्र तक टीम इंडिया ने 6 अंग्रेज खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया था.

हालांकि इंग्लैंड की ओर से कप्तान हीथर नाइट ने बेहतरीन पारी का नजारा पेश किया. हालांकि नाइट नर्वस नाइंटी की शिकार हो गयीं. उन्हें दीप्ति शर्मा एलबीडब्ल्यू किया. नाइट ने 175 गेंदों का सामना किया, जिसमें 9 चौकों की मदद से 95 रन बनाये.

इंग्लैंड की ओर से टैमी ब्यूमोंट ने 144 गेंदों में 6 चौकों की मदद से 66 रन बनाये. जबकि लौरेन विनफील्ड हिल ने 35 और Natalie Sciver ने 42 रनों की पारी खेली. खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने पहली पारी में 6 विकेट खोकर 261 रन बना लिये थे.

भारत की ओर से स्नेह राणा ने घातक गेंदबाजी का नजारा पेश किया

भारत की ओर से गेंदबाज स्नेह राणा ने बेहतरीन बेंदबाजी का नजारा पेश किया. उन्होंने 75 रन देकर तीन बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. जबकि दीप्ति शर्मा ने दो और पूजा वस्त्रकार ने एक विकेट चटकाये.

गौरतलब है कि इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. मालूम हो भारत और इंग्लैंड के बीच 7 साल बाद टेस्ट मैच खेला जा रहा है. एक मात्र टेस्ट मैच के बाद दोनों टीमों के बीच वनडे और टी20 मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें