1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs sri lanka girlfriend

India vs Sri Lanka : पृथ्वी शॉ ने श्रीलंका में मचाया गदर, तो Rumored Girlfriend ने दिया ऐसा रिएक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पृथ्वी शॉ ने श्रीलंका में मचाया गदर
पृथ्वी शॉ ने श्रीलंका में मचाया गदर
twitter

Sri Lanka vs India 1st ODI : टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने श्रीलंका में गदर मचा दिया है. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में 179 के स्ट्राइक रेट से 24 गेंदों में 9 चौकों की मदद से 43 रन बनाये. तूफानी पारी के चलते उन्हें मैन ऑफ दी मैच से भी सम्मानित किया था.

शॉ ने धवन के साथ पारी की शुरुआत करने आये, लेकिन क्रिज पर कदम रखते ही उन्होंने चौकों की बौछार कर दी. मैदान के चारों तरफ उन्होंने आकर्षक शॉट लगाये. पृथ्वी की बल्लेबाजी को देखकर सभी क्रिकेटरों ने उनकी तारीफ की है.

इस बीच शॉ को उनकी तूफानी पारी के लिए एक बेहद खास शख्स ने बधाई दी है और उनके लिए मजेदार रिएक्शन भी दिया, जिसे देखकर शायद युवा क्रिकेटर खुश हो गये होंगे.

दरअसल कथित गर्लफ्रेंड प्राची सिंह (Rumored Girlfriend Prachi Singh) ने पृथ्वी शॉ को तूफानी पारी के लिए बधाई दी. प्राची ने इंस्ट्राग्राम स्टोरी पर पृथ्वी की दो-दो तसवीरें शेयर की. एक बल्ला थामे और दूसरा पुरस्कार ग्रहण करते हुए. प्राची ने तसवीर के साथ दिल का इमोजी भी पोस्ट किया.

मालूम हो पृथ्वी शॉ और उनकी कथित गर्लफ्रेंड प्राची सिंह के बीच अफेयर की खबरें लंबे समय से मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि दोनों ओर से अपने रिश्ते को लेकर कोई पुष्टि नहीं ही है. न ही दोनों के अफेयर की खबरों का खंडन किया है. लेकिन शॉ और प्राची के सोशल मीडिया एक्टिविटी को देखकर फैन्स उनके अफेयर की चर्चा कर रहे हैं. प्राची सिंह बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. उन्होंने फिल्म उड़ान में काम किया था. एक्टर होने के साथ-साथ प्राची डांसर भी हैं.

गौरतलब है कि पृथ्वी शॉ की धमाकेदार पारी के दम पर टीम इंडिया ने श्रीलंका को 7 विकेट से रौंदकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें