1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs south africa rishabh pant clashed with van der dussen sunil gavaskar got angry video viral avd

India vs South Africa: 'अपना मुंह बंद रखो', डुसेन से भिड़े ऋषभ पंत, फिर तीसरी गेंद पर ही हुए आउट, VIDEO

Sunil Gavaskar on Rishabh Pant पंत आउट होने से पहले मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज डुसेन से भिड़ गये. उस दौरान पंत ने डुसेन को अपना मुंह बंद रखने की नसीहत भी दे डाली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ऋषभ पंत
ऋषभ पंत
twitter

भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच दूसरा टेस्ट मैच जोहान्सबर्ग में खेला जा रहा है. जिसमें मुकाबला बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है. भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 240 रन का टारगेट दिया है. जबकि दो दिनों का पूरा खेल अभी बाकी है.

भारत ने पुजारा और रहाणे की अर्धशतकीय पारी, फिर हनुमा विहारी के नाबाद 40 रन के दम पर दूसरी पारी में 266 रन बनाया. टीम इंडिया के विकेट बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक बार फिर से कुछ खास नहीं कर पाये और खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गये. पंत ने 3 गेंदों का सामना किया.

पंत भले ही एक भी रन नहीं बना पाये, लेकिन उन्होंने मैदान पर जो किया, उससे इस समय सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रहे हैं. दरअसल पंत आउट होने से पहले मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज डुसेन से भिड़ गये. उस दौरान पंत ने डुसेन को अपना मुंह बंद रखने की नसीहत भी दे डाली. लेकिन इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा और केवल तीन गेंद ही खेलकर पवेलियन लौटना पड़ा. पंत को रबाड़ा ने अपना शिकार बनाया.

अब पंत का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर पंत को ट्रोल भी कर रहे हैं. इधर पंत की गैर जिम्मेदाराना शॉट से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर भी नाराज हो गये.

ऋषभ पंत के आउट होने के बाद सुनील गावस्कर ने कहा यह बड़ी लापरवाही है, जिसे कभी भी माफ नहीं किया जा सकता. गावस्कर ने कहा, पुजारा और रहाणे के आउट होने के बाद पंत को थोड़ी जिम्मेदारी निभानी चाहिए थी न की लापरवाही.

गौरतलब है कि ऋषभ पंत कुछ दिनों से बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. पिछले 7 मैचों में उनके बल्ले से केवल एक अर्धशतक निकला है. सेंचुरियन में उन्होंने पहली पारी में 8 और दूसरी पारी में 34 रन बनाये थे, जबकि जोहान्सबर्ग में पहली पारी में 17 रन बनाये थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें