1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs new zealand t20 match in ranchi tickets booking from 15 november rkt

IND vs NZ: कल से मिलेंगे रांची में होने वाले भारत-न्यूजीलैंड मैच के टिकट, महज इतने रुपये में देख सकेंगे मैच

रांची के जेएससीए स्टेडियम में 19 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच होना है वहीं इस मैच पर मौसम का असर पड़ सकता है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भारत-न्यूजीलैंड मैच का टिकट
भारत-न्यूजीलैंड मैच का टिकट
twitter

India vs New Zealand, T20 World Cup 2021: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 19 नवंबर को रांची के जेएससीए स्टेडियम में होनेवाले टी-20 मैच के लिए टिकटों की बिक्री 15 नवंबर से शुरू होगी. टिकटों की बिक्री जेएससीए स्टेडियम के पश्चिम गेट के पास बने काउंटरों से होगी. दर्शक सुबह 10 से दोपहर दो बजे तक, फिर तीन बजे से शाम पांच बजे तक इन काउंटरों से टिकट खरीद सकेंगे. टिकटों की बिक्री 15 नवंबर के अलावा 16 और 17 नवंबर को भी होगी. टिकट उन्हीं को दिया जायेगा, जो कोविड गाइडलाइंस फॉलो करेंगे. जेएससीए अपने आजीवन सदस्यों, निबंधित क्लबों-स्कूलों व जिलों के बीच 14 व 15 नवंबर को कॉम्प्लीमेंट्री पास बांटेगा.

‘बायो बबल’ के कारण पत्रकारों की इंट्री पर संदेह

19 नवंबर को होनेवाले भारत-न्यूजीलैंड टी-20 मैच कवर करनेवाले पत्रकारों को भी स्टेडियम में इंट्री पर रोक की संभावना है. दरअसल मैच के लिए आनेवाले कमेंटेटर भी ‘बायो बबल’ का हिस्सा होंगे और स्टेडियम में कमेंट्री बॉक्स व मीडिया गैलरी एक-दूसरे से सटे हुए हैं. इस कारण पत्रकारों और फोटोग्राफरों को मैच कवर करने के लिए प्रवेश पर रोक की संभावना है. हालांकि जेएससीए प्रबंधन बीच का रास्ता ढूंढने की कोशिश में जुटा है.

बता दें कि तमिलनाडु में आये साइक्लोन के कारण झारखंड में मौसम का मिजाज पूरी तरह बदल गया है. शनिवार को राज्य के कई जिलों में दिनभर रुक-रुक कर बारिश होती रही और आकाश में बादल छाये रहे. यह स्थिति 19 नवंबर तक रहने की संभावना है. मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि 14 और 15 नवंबर को राज्यभर में बारिश हो सकती है. वहीं, 16 से 19 नवंबर को आकाश में बादल छाये रहेंगे. राजधानी में भी हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. 19 नवंबर को ही भारत-न्यूजीलैंड का टी-20 मैच निर्धारित है. मैच पर भी मौसम का असर पड़ सकता है.

रांची में होने वाले मैच का टिकट रेट

  • सबसे महंगा टिकट प्रेसिडेंट एनक्लोजर में ~9000 का

  • विंग ए ~1200 ~900

  • विंग बी ~1700 ~1400

  • विंग सी ~1200 ~900

  • विंग डी ~1700

  • स्पाइस बॉक्स ~1700

  • प्रीमियम टैरेस : ~1800

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें