1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england test series virender sehwag made fun of england batsmen by sharing video of rahul gandhi you will not be able to stop laughing after watching video aml

IND vs ENG Test: राहुल गांधी का वीडियो शेयर कर सहवाग ने उड़ाया इंग्लैंड का मजाक, VIDEO देख आप भी नहीं रोक पायेंगे हंसी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
virendra Sehwag
virendra Sehwag
twitter

India vs England Test Series नयी दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) अपने सोशल मीडिया पर अपने मजेदार कंमेंट और पोस्ट को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच 24 फरवरी से शुरू हुए तीसरे टेस्ट मैच में पहले दिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गेंदबाजों का जलवा रहा. पहले दिन खेल खत्म होने से पहले ही इंग्लैंड की पूरी टीम 112 रन पर ढेर हो गयी. वहीं पहले ही दिन भारत के भी तीन विकेट गिरे.

वीरेंद्र सहवाग जब से क्रिकेट से संन्यास ले चुके है, तब से वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हर मौके के लिए उनके पास कुछ शेयर करने के लिए कुछ खास होता है. वहीं क्रिकेट में मोमेंट्स के लिए भी वीरेंद्र सहवाग कहीं न कहीं से कुछ वीडियो जुटा ही लेते हैं. एक दिन के अंदर ही इंग्लैंड की पहली पारी सिमट जाने पर सहवाग ने चुटकी ली है. उन्होंने राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में राहुल गांधी एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं. इसमें उनके शब्दों का इस्तेमाल कुछ ऐसा है जो इंग्लैंड की पहली पारी पर बिल्कुल फिट बैठता है. इस वीडियो क्लिप में राहुल गांधी कह रहे हैं, खत्म.... बाय बाय... टाटा गुडबाय.... गया.... सहवाग के ट्वीट करने के बाद अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग सहवाग के इस ट्वीट पर भी काफी मजे ले रहे हैं.

तीसरे टेस्ट मैच में अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन की बलखाती गेंदों के दम पर भारत ने दूधिया रोशनी में खेल जा रहे तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन बुधवार को यहां इंग्लैंड को पहली पारी में 112 रन पर समेट दिया. अपना दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे पटेल ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 38 रन देकर छह विकेट लिए जबकि अश्विन ने 26 रन देकर तीन विकेट हासिल किया. एक विकेट इशांत शर्मा को मिला जो अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं.

इंग्लैंड की टीम 48.4 ओवर तक ही टिक सकी और उसके केवल चार बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे. मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच पहले दिन से ही काफी टर्न ले रही थी और इस पर अश्विन और पटेल की फिरकी का इंग्लैंड के बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं था. सलामी बल्लेबाज जॉक क्रॉउली (84 गेंदों पर 53) ने प्रवाहमय बल्लेबाजी की लेकिन स्पिनरों के सामने वह भी बगले झांकने लगे. इंग्लैंड को कप्तान जो रूट पर भरोसा था लेकिन वह भी केवल 17 रन बना पाए.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें