1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england test series captain virat kohli praised akshar patel in gujarati seeing video you will not be able to stop laughing too aml

IND vs ENG Test: कप्तान विराट कोहली ने गुजराती में की अक्षर पटेल की तारीफ, VIDEO देख आप भी नहीं रोक पायेंगे हंसी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली
File Photo

India vs England अहमदाबाद : भारत ने मोटेरा स्टेडियम (Motera Stadium) में इंग्लैंड को तीसरे टेस्ट में रिकॉर्ड हराया. डे-नाइट के इस टेस्ट मैच में जहां अपने दूसरे टेस्ट मैच में अक्षर पटेल (Axar Patel) ने कमाल कर दिया, वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) की गुजराती बोलने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है. तीसरे टेस्ट मैच में अक्षर पटेल ने दोनों पारियों में 70 रन देकर 11 विकेट हासिल किये. उन्होंने कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किये. अक्षर की इस कामयाबी पर उन्हें दुनियाभर से बधाइयां मिल रही हैं.

जीत के जश्न में डूबी टीम इंडिया के लिए एक ऐसा भी पल आया जब विराट कोहली अक्षर के लिए गुजराती में बोलते नजर आए. उनका वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. विराट ने अपने इंटरव्यू में भी रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल की जमकर तारीफ की. अश्विन ने भी इस टेस्ट मैच में अपना 400वां विकेट लेकर अपने नाम एक रिकॉर्ड किया है.

कोहली ने अक्षर की कामयाबी पर उन्हें गुजराती में बधाई दी है. पंजाब के रहने वाले विराट के मुंह से गुजराती सुनकर हार्दिक पंड्या और अक्षर पटेली की हंसी फूट पड़ी. यही वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें विराट कोहली अक्षर पटेल की गुजराती में तारीफ करते देखे गये. बीसीसीआई ने भी इसका वीडियो ट्वीट किया है. बीसीसीआई ने लिखा है कि इस वीडियो को मिस न करें.

इंग्लैंड पर भारत की शानदार जीत के बाद टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या बीसीसीआई डॉट टीवी के लिए अक्षर पटेल का इंटरव्यू ले रहे थे. इसके बीच में कोहली उधर से दौड़ते हुए आए और हार्दिक के हाथ से माइक लेकर गुजराती में कहा कि 'ऐ बापू थारी बोलिंग कमाल छे.' इसके बाद तीनों हंसने लगे. बाद में हार्दिक ने कहा कि विराट अभी गुजराती सीख रहे हैं.

मोटेरा की पिच पर भारत ने दूसरे ही दिन इंग्लैंड को तीसरे टेस्ट में हराया है. इंग्लैंड ने पहली पारी में जहां टॉस जीतकर 112 रन बनाये. वहीं दूसरी पारी में इंग्लैंड की पूरी टीम 81 रन पर ही ऑलआउट हो गयी. इस मैच के हीरो रहे अक्षर पटेल ने 11 विकेट झटके. भारत ने इंग्लैंड को दूसरे दिन का खेल खत्म होने से पहले ही 10 विकेट से हरा दिया. हालांकि पूरे क्रिकेट जगत में मेटेरा के पिच की आलोचना हो रही है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें