1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england rohit sharma became commentator in team india practice sessions in durham pic viral on social media rkt

India vs England: रोहित शर्मा बने कमेंटेटर, मैच से पहले सोशल मीडिया पर हिटमैन का पोस्ट हुआ वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
Twitter

कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा सहित भारतीय टीम के शीर्ष खिलाड़ियों ने शनिवार को यहां डरहम काउंटी क्रिकेट क्लब में नेट अभ्यास सत्र के साथ इंग्लैंड के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी शुरू की. विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित के साथ चेतेश्वर पुजारा और केएल राहुल ने भी नेट में बल्लेबाजी अभ्यास किया. डरहम में लगातार दूसरे दिन टीम इंडिया ने अभ्यास किया और नेट्स पर काफी पसीना बहाया. वहीं पनर रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर ट्रेनिंग सेशन में कमेंटेटर बने हुए नजर आए.

शनिवार को 34 वर्षीय हिटमैन ने एक बार फिर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बल्लेबाजी सत्र की एक तस्वीर साझा की. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में अपने अंदर से कमेंटेटर को बाहर निकालते हुए लिखा, 'चलो भाई, छुट्टी खत्म...अब काम शुरू.' रोहित ने वहीं दूसरे तसवीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि हाथ में बल्ला और गेंद बल्ले के बीच से लग रही है...यह पूरी तरह से एक अलग एहसास है.बता दें कि भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज से पहले 20 जुलाई से काउंटी की संयुक्त टीम के खिलाफ अभ्यास मैच खेलना है.

बीसीसीआइ (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) ने तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के साथ टीम के गेंदबाजों की तस्वीरें भी साझा की, जिन्हें अभ्यास मैच से पहले कड़ी मेहनत करते हुए देखा गया. इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज चार अगस्त से शुरू हो रही है. भारतीय टीम पिछले महीने बिना किसी अभ्यास मैच के विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में उतरी थी, जहां न्यूजीलैंड के खिलाफ उसे हार का सामना करना पड़ा था. पिछले दिनों विकेटकीपर रिषभ पंत और थ्रोडाउन विशेषज्ञ दयानंद जरानी कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें