1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england 2nd test live streaming rishabh pant amazing catch behind the wicket video viral cricket hindi news avd

IND vs ENG : जब पंत बन गये 'सुपर मैन', एक हाथ से लपका हैरतअंगेज कैच, VIDEO वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जब पंत बन गये 'सुपर मैन', एक हाथ से लपका हैरतअंगेज कैच
जब पंत बन गये 'सुपर मैन', एक हाथ से लपका हैरतअंगेज कैच
twitter
  • दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया मजबूत स्थिति में

  • ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे लपका हैरतअंगेज कैच

  • पंत ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. पहले टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड पर अपनी पकड़ मजबूत कर लिया है. भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड की टीम को पहली पारी में 134 रन पर ऑलआउट कर दिया. इस बीच टीम इंडिया के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत चर्चा में हैं.

दरअसल पंत ने मैच के दौरान विकेट के पीछे एक ऐसा हैरतअंगेज कैच लपका, जिसकी तारीफ सोशल मीडिया में जमकर हो रही है. ऑस्ट्रेलिया में अपनी बल्लेबाजी का जल्वा दिखा चुके पंत ने इस बार विकेट कीपिंग में शानदार प्रदर्शन कर अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है.

दरअसल इंग्लैंड की टीम जब अपनी पहली पारी में बल्लेबाजी कर रही थी और उसके 5 विकेट गिर गये. लेकिन 6ठे विकेट के लिए भारतीय गेंदबाजों को कड़ी मेहनत करनी पड़ी. उसी दौरान कप्तान विराट कोहली ने मोहम्मद सिराज को गेंद सौंपी. सिराज ने भी कप्तान को निराश नहीं किया और भारतीय टीम को 6ठी सफलता दिलाया.

सिराज की गेंद पर इंग्लैंड के बल्लेबाज ऑली पोप ने शानदार शॉट लगाया. जो विकेट के पीछे लेग साइड में निकल गयी. लेकिन विकेट के पीछे चौकन्ना ऋषभ पंत ने हवा में गोता लगाते हुए एक हाथ से कैच लपका. पंत के इस शानदार कैच की अब जमकर तारीफ हो रही है.

सोशल मीडिया में पंत के वीडियो को शेयर किया जा रहा है. पंत ने विकेट के पीछे शानदार कैच लेकर अपने आलोचकों को भी करारा जवाब दे दिया है. दरअसल पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में विकेट के पीछे काफी गलतियां की. जिससे बाद आलोचकों ने पंत को जमकर ट्रोल किया. लेकिन अब इस कैच के बाद आलोचक भी पंत की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें