1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs sl shock to sri lanka ahead of series against india batting coach grant flower corona positive avd

IND vs SL : भारत के खिलाफ सीरीज से पहले श्रीलंका को एक और झटका, बल्लेबाजी कोच कोरोना पॉजिटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
श्रीलंका बल्लेबाजी कोच कोरोना पॉजिटिव
श्रीलंका बल्लेबाजी कोच कोरोना पॉजिटिव
twitter

श्रीलंकाई क्रिकेट (Sri Lankan cricket) में पेरशानी कम होने का नाम नहीं ले रहा है. इंग्लैंड दौर पर बूरी तरह हारने के बाद स्वदेश लौटी श्रीलंकाई टीम को भारत के खिलाफ सीरीज से पहले बड़ा झटका लगा है. सीरीज शुरू होने से ठीक 5 दिन पहले बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर कोरोना पॉजिटिव (coach grant flower corona positive) पाये गये हैं.

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के बाद इंग्लैंड की पूरी टीम सेल्फ आइसोलेशन पर चली गयी. दरअसल 2 खिलाड़ी और 4 सहयोगी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाये गये. अब श्रीलंका लौटने के 48 घंटे के बाद कोच ग्रांट प्लावर के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने से हड़कंप मच गयी है.

श्रीलंका क्रिकेट ने बताया, श्रीलंका राष्ट्रीय टीम के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर का कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. बताया गया कि फ्लावर में कोरोना के हल्के लक्षण नजर आने के बाद उनका टेस्ट कराया गया, जिसमें वो पॉजिटिव पाये गये. जिसके बाद फ्लावर को तुरंत टीम के अन्य सदस्यों से अलग कर दिया गया. इंग्लैंड से लौटने के बाद पूरी श्रीलंकाई टीम इस समय कोरेंटिन में है.

गौरतलब है कि भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों की शृंखला खेली जाएगी. श्रीलंका क्रिकेट टीम इंग्लैंड में एक भी मैच नहीं जीत पायी और उसे खाली हाथ लौटना पड़ा. दूसरी ओर श्रीलंकाई क्रिकेट में अनुबंध विवाद भी चरम पर है. हालांकि भारत के खिलाफ सीरीज से पहले खिलाड़ी ने नये अनुबंध पर हस्ताक्षर कर दिया है. लेकिन सीनियर खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज ने संन्यास की धमकी दे दी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें