1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs sl rohit sharma praises shreyas iyer after his scintillating win over sri lanka told ravindra jadeja full package avd

IND vs SL: श्रीलंका पर धमाकेदार जीत के बाद रोहित शर्मा ने की अय्यर की तारीफ, जडेजा को बताया फुल पैकेज

भारत ने दूसरा टेस्ट 238 रन से जीतकर दो मैचों की श्रृंखला 2-0 से अपने नाम की. रहाणे की जगह खेलने वाले अय्यर ने दूसरे टेस्ट में 92 और 67 रन बनाये. पुजारा की जगह तीसरे नंबर पर हनुमा विहारी उतरे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रोहित शर्मा ने की अय्यर की तारीफ
रोहित शर्मा ने की अय्यर की तारीफ
pti photo

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में धमाकेदार जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma ) ने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer ) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की जमकर तारीफ की. रोहित शर्मा ने कहा कि चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे की गैर मौजूदगी में श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की शृंखला में श्रेयस अय्यर पर बड़ी जिम्मेदारी थी जो उसने बखूबी निभाई और अनुभव के साथ उसमें और निखार आयेगा.

अय्यर ने दूसरे टेस्ट की दोनों पारियों में जमाये फिफ्टी

भारत ने दूसरा टेस्ट 238 रन से जीतकर दो मैचों की श्रृंखला 2-0 से अपने नाम की. रहाणे की जगह खेलने वाले अय्यर ने दूसरे टेस्ट में 92 और 67 रन बनाये. पुजारा की जगह तीसरे नंबर पर हनुमा विहारी उतरे थे.

रोहित शर्मा टीम के प्रदर्शन से गदगद

रोहित ने टीम के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा , यह अच्छा प्रदर्शन रहा और मैंने निजी तौर पर और एक टीम के रूप में इसका पूरा मजा लिया. हम एक टीम के रूप में कुछ चीजें हासिल करना चाहते थे जो हमने की.

रोहित ने जडेजा को बताया फुल पैकेज

रोहित शर्मा ने रविंद्र जडेजा की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, बतौर बल्लेबाज रविंद्र जडेजा परिपक्व हुए हैं और वह निखरते जा रहे हैं. उनसे टीम को मजबूती मिली है और गेंदबाज के तौर पर भी उनमें सुधार आया है. वह चुस्त फील्डर भी हैं यानी पूरा पैकेज हैं.

पंत की भी रोहित शर्मा ने तारीफ की

कप्तान रोहित शर्मा ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की भी जमकर तारीफ की. रोहित शर्मा ने कहा, ऋषभ हर मैच में बेहतर कर रहा है. खासकर इन हालात में. उसके कुछ कैच और स्टम्पिंग से उसके आत्मविश्वास का पता चलता है. पंत ने दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में केवल 28 गेंदों अर्धशतक जमाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया और कपिल देव को भी पीछे छोड़ दिया.

रविचंद्रन अश्विन को रोहित शर्मा ने बताया मैच जिताऊ खिलाड़ी

विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में सौ विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने रविचंद्रन अश्विन के बारे में रोहित शर्मा ने कहा, जब भी हम उसे गेंद देते हैं, वह मैच जिताने वाला प्रदर्शन करता है. अभी उसका लंबा कैरियर बचा है और हमें यकीन है कि वह ऐसा प्रदर्शन करता रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें