1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng test series pakistan salman butt question on rishabh pant current batting technique rkt

IND vs ENG: ऋषभ पंत का फ्लॉप शो देख ये पाकिस्तानी दिग्गज भी हुआ मायूस, कहा- ऐसे खेलोगे तो हो लिए...

भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत इंग्लैंड की धरती पर लगातार नाकाम रहे हैं. वो मौजूदा टेस्ट सीरीज के पिछली 5 पारियों में महज 87 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका औसत 17.40 का रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ऋषभ पंत
ऋषभ पंत
twitter

IND vs ENG Test Series : भारतीय टीम इंग्लैंड की शानदार गेंदबाजी के सामने शनिवार को यहां तीसरे टेस्ट के चौथे दिन लंच से पहले दूसरी पारी में 278 रन पर सिमट गयी, जिससे उसे पारी और 76 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस तरह इंग्लैंड ने पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर की. हेडिंग्ले टेस्ट में हार के बाद भारत की बल्लेबाजी चर्चा का विषय है. वहीं मौजूदा टेस्ट सीरीज में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी बल्लेबाजी को लेकर जद्दोजहद करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके खराब प्रदर्शन से टीम इंडिया (Team India) को काफी नुकसान हुआ है.

वहीं पाकिस्तान (Pakistan) के एक दिग्गज ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बैटिंग पर बड़ी बात कही है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रहे सलमान बट्ट (Salman Butt) उनकी बल्लेबाजी की खामी उजागर किया है. सलमान बट्ट के मुताबिक, पंत का ऐसे फ्लॉप होना टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी चिंता वाली बात है. उन्होंने कहा कि पंत के पास वो तकनीक ही नहीं दिख रही, जो इंग्लैंड में सफल होने के लिए जरूरी है. उनकी तकनीक टेस्ट क्रिकेट में सफल होने लायक नहीं है. बता दें कि पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ पिछली 5 पारियों में महज 87 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका औसत 17.40 का रहा है.

बट्ट ने आगे कहा, 'ये बात साफ है कि वो काफी कन्फ्यूजन के साथ खेल रहे हैं और आधे दिल से शॉट लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब गेंद एंगल पर जा रही है तो वो अपनी शरीर से दूर खेलने की कोशिश कर रहे हैं, जो असल उन्हें छोड़ देना चाहिए था. बता दें कि तीसरे टेस्ट मैच में पुजारा और विराट ने तीसरे दिन अच्छी बल्लेबाजी कर उम्मीद जगा दी थी, लेकिन चौथे दिन भारत के अहम आठ विकेट 16.3 ओवर में सिर्फ 63 रन पर गिर गये और इस तरह पूरी टीम 99.3 ओवर में 278 रन पर सिमट गयी. अब चौथा टेस्ट दो से छह सितंबर तक द ओवल में होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें