1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng kl rahul poor form virat kohli became singer said kuchh to log kahenge logon ka kaam hai kehna avd

IND vs ENG : केएल राहुल के बचाव में 'सिंगर' बने कोहली, कहा - कुछ तो लोग कहेंगे...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केएल राहुल के बचाव में 'सिंगर' बने कोहली
केएल राहुल के बचाव में 'सिंगर' बने कोहली
twitter
  • केएल राहुल के बचाव में उतरे विराट कोहली बने सिंगर, कहा- कुछ तो लोग कहेंगे...

  • केएल राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ चार पारियों में केवल 15 रन बनाये

  • कोहली ने कहा, खिलाड़ी नीचे होता है तो लोगों को उसे नीचे गिराने में और मजा आता है

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सिंगर बन गये हैं. केएल राहुल के बचाव में उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना की फिल्म अमर प्रेम का गाना गुनगुनाया. दरअसल कोहली से जब केएल राहुल के खराब फॉर्म पर पूछा गया, तो उन्होंने कहा, कुछ तो लोग कहेंगे...लोगों का काम है कहना. कोहली ने यह बातें इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रहे वनडे सीरीज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही.

कोहली ने केएल राहुल के फॉर्म के बारे में पूछे जाने पर कहा, मेरे जेहन में एक ही बात याद आती है, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना. छोड़ो बेकार की बातों में बीत न जाए रैना.

कोहली ने कहा, लोगों की अपनी सोच है, लोगों के अपने आइडिया चलते हैं कि खिलाड़ियों के दिमाग में क्या चल रहा होगा. लोग खिलाड़ी को फेल होते देखना चाहते हैं. कोई खिलाड़ी नीचे होता है तो लोगों को उसे नीचे गिराने में और ज्यादा मजा आता है. लेकिन टीम के अंदर हम जानते हैं कि लोगों को मैनेज कैसे करना है. कोहली ने आगे कहा, वो खिलाड़ियों का साथ देते रहेंगे. इससे पहले भी कोहली ने केएल राहुल का बचाव करते हुए कहा था कि वो एक चैंपियन खिलाड़ी हैं.

दरअसल केएल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में चार पारियों में केवल 15 रन बनाये. जिसमें पहले मैच में राहुल ने एक रन बनाये और दो मैच में अपना खाता भी नहीं खोल पाये. खराब फॉर्म के कारण केएल राहुल का आखिरी मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ा.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें