1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng 3rd test english crowd throw ball at mohammed siraj headingley test video viral rkt

इंग्लैंड के फैंस ने सिराज पर कसी फब्तियां, गेंदबाज ने अपने जवाब से की सबकी बोलती बंद, वीडियो वायरल

खेल के पहले दिन भारत के खराब प्रदर्शन के बाह मोहम्मद सिराज से इंग्लिश फैंस उलझ गये, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IND vs ENG 3rd Test
IND vs ENG 3rd Test
फोटो - ट्वीटर

IND vs ENG 3rd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट का पहला दिन पूरी तरह से इंग्लैंड के नाम रहा. जेम्स एंडरसन की अगुआई में तेज गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से इंग्लैंड ने मैच के पहले दिन भारत की पहली की सिर्फ 78 रन पर ही समेट दिया. यहीं नहीं मेजबान टीम ने बाद दिन खत्म होने तक बिना कोई विकेट गांवाये 42 रनों की बढ़त भी हासिल कर ली. सलामी बल्लेबाजों हसीब हमीद और रोरी बर्न्स के बीच अटूट शतकीय साझेदारी से बिना विकेट खोए 120 रन बनाकर मैच में अपनी स्थिति मजबूत कर ली. वहीं मैच केआखिरी सेशन में सिराज इंग्लैंड के फैंस (Mohammed Siraj) से भिड़ गए.

पहले दिन के खेल के दौरान सिराज की दर्शकों के साथ बात करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इंग्लैंड के फैंस भारतीय तेजगेंदबाज सिराज को बार-बार भारत के स्कोर को लेकर चिढ़ा भी रहे थे. हालांकि यहां पर भारतीय खिलाड़ी ने उन्हें बढ़िया जवाब दिया और हाथों के इशारे से बताया कि स्कोर 1-0 है यानी सीरीज में भारत 1-0 से आगे है. तीसरे टेस्ट की पहली पारी में भारत 78 रन पर निपट गया था. मोहम्मद सिराज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

शानदार स्विंग का नजारा पेश करते हुए एंडरसन (06/3 विकेट) ने मैच के पहले घंटे में ही सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (00), चेतेश्वर पुजारा (01) और कप्तान विराट कोहली (07) को पवेलियन भेज दिया. भारत ने अपने अंतिम छह विकेट सिर्फ 22 रन जोड़कर गंवाये, जिससे लंच के बाद टीम 40.4 ओवर में ही सिमट गयी. भारत की ओर से सिर्फ सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (105 गेंद में 19 रन) और अजिंक्य रहाणे (54 गेंद में 18 रन) ही दोहरे अंक में पहुंचने में सफल रहे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें