1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. imran tahir removes his jersey in psl 2021 match to pay tribute tahir mughal watch video cricket latest news in hindi rkt

इमरान ताहिर ने विकेट लेने के बाद उतारी अपनी टी-शर्ट, देखकर हैरान हो गये लोग...देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इमरान ताहिर ने विकेट लेने के बाद उतारी अपनी टी-शर्ट
इमरान ताहिर ने विकेट लेने के बाद उतारी अपनी टी-शर्ट
Photo - twitter

क्रिकेट के मैदान पर कभी-कभी खिलाड़ी कुछ ऐसे काम कर देते हैं जो दर्शकों के लिए हैरान करने वाला होता है. कई बार तो खिलाड़ियों के जश्न मनाने के तरीके हमें हैरान कर देते हैं. ऐसा की कुछ किया है दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर गेंदबाज इमरान ताहिर (Imran Tahir). बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) में खेले जा रहे एक मुकाबले में के दौरान एक ऐसा काम किया जिसकी चर्चा खूब हो रही है. सोशल मीडिया पर इमरान ताहिर का यह वीडियो भा काफी चर्चा में बना हुआ है.

पाकिस्तान सुपर लीग के एक मुकाबले में मुल्तान सुल्तांस की ओर से खेल रहे साउथ अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर ने विकेट लेते ही अनोखे तरह से जश्न मनाया. दरअसल जैसे ही ताहिर ने ग्लैडिएटर्स की टीम के बल्लेबाज सैम अयूब को आउट किया तो वैसे ही उन्होंने इसके जश्न मनाने के लिए अपनी टी-शर्ट उतार दी. इमरान ने अपनी टी-शर्ट इसलिए उतारी की वो पाकिस्तान के पूर्व फर्स्ट क्लास क्रिकेटर ताहिर मुगल (Tahir Mughal) को याद कर सके. ताहिर के अपनी टी-शर्ट उतारी तो उसके अंदर ताहिर मुगल की तसवीर बनी हुई थी. इस तरह एक गेंदबाज ने दूसरे बल्लेबाज को श्रद्धाजंलि दी.

बता दें कि पिछले साल पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ताहिर मुगल (Tahir Mughal) का निधन हो गया था. ताहिर मुगल का निधन कैंसर से हुआ था. ताहिर मुगल ने पाकिस्तान के लिए 112 फर्स्ट क्लास मैच खेले थे. 3202 रन बनाए. क्रिकेट से अलग होने के बाद ताहिर मुगल ने कोच के तौर पर काफी समय तक काम किया था. वहीं कल खेले गये मुकाबले में इमरान ने अपने इस खास अंदाज में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर को श्रद्धांजलि दी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें