1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. icc world test championship final when where and how to watch the live streaming and telecast of india vs new zealand wtc final 2021 match rkt

WTC Final LIVE Streaming: कब-कहां और कैसे देखें भारत और न्यूजीलैंड का ऐतिहासिक फाइनल, मोबाइल पर ऐसे देख सकते हैं लाइव स्ट्रीमिंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
World Test Championship Final
World Test Championship Final
twitter

India vs New Zealand, ICC World Test Championship Final LIVE in India: पहली बार हो रही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच को देखने के लिए फैंस का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है. भारत और न्यूजीलैंड इस ऐतिहासिक मैच के लिए पूरी तरह तैयार हैं. दोनों टीमों के बीच मैच साउथेम्प्टन के एजेस बाउल स्टेडियम में 18-22 जून तक खेला जाएगा. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद जहां न्यूजीलैंड का आत्मविश्वास ऊंचा होगा. वहीं बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को भारत बनाम न्यूजीलैंड डब्ल्यूटीसी फाइनल 2021 से पहले सिर्फ एक इंट्रा-स्क्वाड मैच खेलने का मौका मिला.

कब और कहां देख पाएंगे फाइनल मैच

बता दें कि भारत बनाम न्यूजीलैंड विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल 2021 का भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा, जबकि भारत और न्यूजीलैंज के बीच WTC फाइनल का टॉस दोपहर 3 बजे होगा. भारत और न्यूजीलैंड के बीच ऐतिहासिक भारत बनाम न्यूजीलैंड विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2021 का मैच स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी पर अंग्रेजी में और स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी पर हिंदी में लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा.

मोबाइल पर कैसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

भारत बनाम न्यूजीलैंड विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2021 की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी, जबकि लाइव मैच Jio TV ऐप पर भी उपलब्ध होगा. वहीं वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से जुड़े हर अपडेट के लिए आप Prabhatkhabar.com से भी जुड़े रह सकते हैं. यहां आपको मैच से जुड़ी पल-पल का अपडेट मिलता रहेगा.

बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में मात्र अब एक दिन बचा है. वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India) के पास इतिहास रचने का मौका है. मालूम हो कि कप्तान कोहली के अगुवाई में अभी तक टीम इंडिया कोई भी आईसीसी का कोई बड़ा टूर्नामेंट अपने नाम नहीं कर पायी है, यदि भारतीय टीम फाइनल को जीतने में सफल रहती है तो ऐसा पहली बार होगा.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें