1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. icc t20 world cup 2021 do or die match for bangladesh cricket team against oman rkt

T20 WC: बांग्लादेश का ओमान से आर या पार का मुकाबला, पहला मैच गंवाकर मुश्किल में बांग्लादेश की टीम

बांग्लादेश को सुपर-12 स्टेज में पहुंचने के लिए पहले राउंड में अपने ग्रुप में शीर्ष 2 में रहने की जरूरत है, लेकिन अपने पहले ही मैच में उसे अपने से कम रैंक वाली टीम से हार का सामना करना पड़ा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बांग्लादेश का ओमान से आर या पार का मुकाबला
बांग्लादेश का ओमान से आर या पार का मुकाबला
फोटो - ट्वीटर

ICC T20 World Cup 2021: आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के पहले ही दिन बड़े उलट फेर की शिकार होने वाली बंग्लादेश की टीम (Bangladesh Cricket team) के लिए आज करो या मरो का मुकाबला होने वाला है. बता दें कि रविवार को स्कॉटलैंड (Scotland Cricket Team) ने अपने से ज्यादा मजबूत और ऊंची रैंक वाले बांग्लादेशको 6 रन से हरा दिया था. वहीं आज मेजबान ओमान के खिलाफ बंग्लादेश की टीम उतरेगी तो उसकी नजरें अपनी बल्लेबाजी की समस्याओं को दूर करके जीत दर्ज करने पर टिकी होंगी.

बंग्लादेश टूर्नामेंट में छठे नंबर की टीम के रूप में उतरा है जिसने स्वदेश में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीमों को शिकस्त दी थी. बता दें कि रविवार को खेले गये मुकाबले ने स्कॉटलैंड की टीम ने बंग्लादेश की टम को 6 रनों से मात दी थी. इस जीत से स्कॉटलैंड के दो पॉइंट्स हो गए हैं और वह 4 टीमों के ग्रुप में ओमान के बाद दूसरे स्थान पर है, जबकि बांग्लादेश बिना पॉइंट के तीसरे स्थान पर है. वहीं अगर बंग्लादेश की टीम को इस टूर्नामेंट में बने रहना है तो उसे हर हाल में आज की मुकाबला जीत ना होगा, वरना वर्ल्ड कप से उसका पत्ता कट सकता है.

बता दें कि ओमान के अल अमेरात में रविवार 17 अक्टूबर को विश्व कप के पहले ही दिन खेले गए ग्रुप बी के दूसरे मुकाबले में बांग्लादेश की टीम स्कॉटलैंड से मिले 141 रनों के लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकी और 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 134 रन ही बना सकी. वहीं इस सहार के बाद कप्तान महमूदुल्लाह ने इस हैरान करने वाली हार के लिए बल्लेबाजी को दोषी ठहराते हुए कहा कि उन्हें ओमान के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करना होगा. दूसरी तरफ टूर्नामेंट के सह मेजबान ओमान ने पीएनजी को 10 विकेट से रौंदकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की. भारतीय मूल के बल्लेबाज जतिंदर सिंह ने 43 गेंद में नाबाद 73 रन बनाकर ओमान की जीत में अहम भूमिका निभाई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें